'पाकिस्तान को भारत लाइक नहीं करता है, इसलिए जानबूझकर कैच छोड़े', पूर्व PAK क्रिकेटर ने लगाया टीम इंडिया पर आरोप

T20 World Cup Saleem Malik: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत को हार का सामना करना पड़ा था. मैच में भारत के कई ऐसे मौके गंवाएं जब भारतीय टीम को विकेट मिल सकती थी.

'पाकिस्तान को भारत लाइक नहीं करता है, इसलिए जानबूझकर कैच छोड़े', पूर्व PAK क्रिकेटर ने लगाया टीम इंडिया पर आरोप

भारत ने जानबूझकर कैच टपकाए

T20 World Cup: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत को हार का सामना करना पड़ा था. मैच में भारत के कई ऐसे मौके गंवाएं जब भारतीय टीम को विकेट मिल सकती थी. यही नहीं कोहली जैसे दिग्ग्गज ने भी एक आसान सा कैच टपका दिया था. भारत के हारने से पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल हो गया है. वहीं, भारत के हार के बाद पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज चौंकाने वाले बयान दे रहे हैं. अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज रहे सलीम मलिक (Saleem Malik) ने पाकिस्तानी चैनल 24 न्यूज एचडी से बात करते हुए भारत पर यह आरोप लगाया है कि टीम इंडिया जानबूझकर साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच हारी है. 

सलीम मलिक ने कहा कि, 'भारतीय टीम कभी नहीं चाहेगा कि पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप में क्वालीफाई करें, यही कारण था कि टीम की ओर से कई कैच छूटे और कई मौके भी गंवाएं.' पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर के इस बयान ने खबबली मचा दी है.  वहीं, जब सलीम अपनी बात रख रहे थे तो साथ ही वहाब रियाज इससे सहमत नहीं थे, उन्होंने पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर की बात को काटते हुए कहा कि, 'यह आपकी राय हो सकती है लेकिन मैं इससे सहमत नहीं हूं.'

इसके अलावा सलीम ने आगे कहा कि, 'भारतीय टीम फील्डिंग अच्छी करती तो टीम जीत सकती थी.  मेरा खयाल है सबसे निराशाजनक यह था कि आज भारत- पाकिस्तान की राइवेलरी रही है, मगर जिस तरह से उन्होंने फील्डिंग की वो निराशाजनक थी. नो डाउट उन्होंने शुरुआत में काफी ट्राई किया, जोश दिखाया, मगर जैसी उन्होंने फील्डिंग की है उससे मुझे थोड़ा सा है कि वो कभी भी पाकिस्तान को लाइक नहीं करते.'


पाकिस्तान के लिए मुश्किल गणित
बता दें कि साउथ अफ्रीका ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया था. साउथ अफ्रीका के जीतने से पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल का सफल काफी मुश्किल हो गया है.  ग्रुप 2 में पाकिस्तान पांचवें स्थान पर. वहीं, भारत के खिलाफ मिली जीत ने साउथ अफ्रीका को टॉप पर पहुंचा दिया है. जिम्बाब्वे को हराने के बाद बांग्लादेश तीसरे और जिम्बाब्वे चौथे नंबर पर है. अब पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच अहम मैच होने वाला, उस मैच को पाकिस्तान की टीम को हर-हाल में जीतना होगा. यदि 3 नवंबर को पाकिस्तान मैच हारता है तो वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा.

Video:फिल्डर ने बाउंड्री लाइन पर की हैरतअंगेज़ कलाबाज़ी , विरोधी टीम भी बजाने लगी तालियां

'BABY AB' ने T20 में मचाया गदर, केवल 57 गेंद पर ठोके 162 रन, देखकर 'एबी डिविलियर्स' के भी उड़े होश- Video

ऋषभ पंत को मिलेगा मौका, केएल राहुल पर गिरेगी गाज?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com