MS Dhoni का बर्थडे हार्दिक और क्रुणाल पंड्या ने ऐसे किया था सेलिब्रेट, Photo सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बता दें कि धोनी (Dhoni) के बर्थडे पर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने चार्टर्ड प्लेन से रांची पहुंचे थे

MS Dhoni का बर्थडे हार्दिक और क्रुणाल पंड्या ने ऐसे किया था सेलिब्रेट, Photo सोशल मीडिया पर हुई वायरल

धोनी का बर्थडे कुछ ऐसे किया गया था सेलिब्रेट

खास बातें

  • धोनी का बर्थडे हार्दिक पंड्या और क्रुणाल ने मिलकर ऐसे किया था सेलिब्रेट
  • साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
  • पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

MS Dhoni Birthday: भारत के महान कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने अपना बर्थडे 7 जुलाई को रांची के अपने फार्महाउस में मनाया था. हालांकि धोनी (Dhoni) ने अपने बर्थडे के दिन कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी. लेकिन अब साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर धोनी के बर्थडे की कुछ तस्वीर शेयर की है. धोनी की वाइफ साक्षी (Sakshi) ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उसे जीवा और पंड्या भाई नजर आ रहे हैं. बता दें कि धोनी (Dhoni) के बर्थडे पर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने चार्टर्ड प्लेन से रांची पहुंचे थे. रांची में दोनों पंड्या भाई धोनी के फार्महाउस गए और उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया. हालांकि पंड्या भाईयों ने बर्थडे की तस्वीर बहुत दिनों तक छूपाए रखा, लेकिन साक्षी के साथ-साथ हार्दिक ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर धोनी के बर्थडे की तस्वीरें शेयर की है. हार्दिक ने बर्थडे की तस्वीर शेय़र कर कैप्शन में लिखा है कि वो भी को मिस कर रहे हैं. इसके अलावा साक्षी ने भी तस्वीर शेयर कर हार्दिक और क्रुणाल को मिस करने की बात कैप्शन में मेंशन किया है.

Missing the happy squad !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

बता दें कि टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup 2020) को स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में अब आईपीएल (IPL 2020) का आयोजन होना निश्चित है. यानि क्रिकेट फैन्स एक बार फिर धोनी को क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए देखने वाले हैं. खबरों की मानें तो बीसीसीआई (BCCI) आईपीएल के आयोजन और शेड्यूल (IPL 2020 schedule) की घोषणा जल्द करने वाला है. वैसे, आईपीएल 2020 का आयोजन दुबई (UAE) में होना तय है और सिर्फ बीसीसीआई को इस बात का ऑफिशियरी ऐलान करना है.

tfq57na8

Photo Credit: Instagram

मीडिया में आई खबर के अनुसार आईपीएल 2020 (IPL 2020 schedule) का आयोजन 26 सितंबर से होगा और आखिरी मैच नबंवर के पहले हप्ते में खेले जाएंगे. आईपीएल के आयोजन को लेकर क्रिकेट फैन्स काफी खुश हैं. खासकर फैन्स धोनी (MS Dhoni) के फिर से क्रिकेट के मैदान पर लौटने की उम्मीद को लेकर आंखें बिछाए हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.