साक्षी ने धोनी की फोटो को पोस्ट कर लिखा दिल जीतने वाला कैप्शन, सिंगर जस्सी गिल कमेंट किए बिना नहीं रह पाए

साक्षी ने अपने इस्टाग्राम पर धोनी (Dhoni) के साथ एक फोटो पोस्ट किया और जो कैप्शन लिखा है वो दिल जीतने वाला है. साक्षी (Sakshi Dhoni) ने कैप्शन में लिखा अब हमें लोग जीवा (ZIVA SINGH DHONI) के पापा और मम्मी के तौर पर जानते हैं

साक्षी ने धोनी की फोटो को पोस्ट कर लिखा दिल जीतने वाला कैप्शन, सिंगर जस्सी गिल कमेंट किए बिना नहीं रह पाए

साक्षी ने धोनी के साथ फोटो पोस्ट कर लिखी दिल जीतने वाली बात

खास बातें

  • साक्षी ने धोनी के साथ फोटो को इंस्टाग्राम पर किया शेयर
  • कैप्शन में लिखा अब उन्हें जीवा के पापा-मम्मी के तौर पर लोग जानते हैं
  • जीवा का जन्म 2015 में हुआ था

कोरोनावायस (coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के कारण आईपीएल (IPL 2020) को स्थगित कर दिया गया है. जिस तरह से वायरस का खतरा देश पर बढ़ता जा रहा है उससे ये कहना मुश्किल है कि अब इस सीजन में आईपीएल हो पाएंगे. आपको बता दें कि 14 अप्रैल कर आईपीएल को रोक दिया गया जिसके कारण चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने अभ्यास सत्र को भी निलंबित कर दिया. आईपीएल के 13वें सीजन को लेकर अब संकट के बादल मंडला रहे हैं. वहीं, धोनी के करियर को लेकर कयास लगने लगे हैं कि अब वो भारतीय टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे. इन सभी चर्चाओं के बीच धोनी की वाइफ साक्षी ने अपने इस्टाग्राम पर धोनी (Dhoni) के साथ एक फोटो पोस्ट किया और जो कैप्शन लिखा है वो दिल जीतने वाला है. साक्षी (Sakshi Dhoni) ने कैप्शन में लिखा अब हमें लोग जीवा (ZIVA SINGH DHONI) के पापा और मम्मी के तौर पर जानते हैं. बता दें कि जितना धोनी क्रिकेट फैन्स के बीच पॉपुलर हैं उतना ही पॉपुलर धोनी की बेटी जीवा है. यही कारण है कि साक्षी ने इस फोटो को पोस्ट कर ऐसा कैप्शन लिखा है. साक्षी के द्वारा पोस्ट की गई इस फोटो पर  सिंगर जस्सी गिल ने भी कमेंट किया है. उन्होंने दिल का इमोजी कमेंट में पोस्ट किया है.इसके साथ-साथ सीएसके (CSK) ने कमेंट में धोनी और साक्षी को कूलेस्ट पिता और मम्मी करार दिया है.

बता दें कि साल 2010 में धोनी ने साक्षी के साथ शादी की थी. साल 2015 में वर्ल्डकप के दौरान जीवा का जन्म हुआ था. जिस वक्त जीवा का जन्म हुआ था उस समय धोनी वर्ल्डकप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में थे. बता दें कि साक्षी ने उस दौरान सुरेश रैना के जरिए धोनी को यह मैसेज भेजवाया था कि वो पिता बन गए हैं. उस दौरान धोनी भारत को वर्ल्डकप जीताने के लिए अपना पूरा ध्यान खेल पर लगा रहे थे, इसी कारण वो फोन पर भी बात नहीं कर रहे थे. बेटी के जन्म की बात को सुनकर धोनी काफी खुश भी हुए थे, लेकिन अपने देश की खातिर भारत नहीं लौटे थे.

lf3200f8

आपको बता दें कि उस दौरान एक इंटरव्यू में उनसे इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने सीधे कहा था कि इस समय देश जरूरी है. वैसे आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर जीवा धोनी का भी एकाउंट है और फैन फॉलोइंग की संख्या 1.5 मिलियन तक पहुंच गई है.


विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के अनुसार, दुनियाभर में अब तक 3,30,000 से ज़्यादा मरीज़ हो चुके हैं, और अब तक 14,000 से ज़्यादा लोग कोरोनावायरस से हुए COVID-19 की वजह से जान गंवा चुके हैं.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com