दीपक चाहर नजर आए 'गजनी' लुक मे, देखकर साक्षी धोनी भी रह गईं दंग, बोलीं- खतरनाक..'

भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर  (Deepak Chahar) अपना लुक बदल लिया है. तेज गेंदबाज ने अपने नए लुक की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसपर फैन्स लगााकर कमेंट कर रहे हैं

दीपक चाहर नजर आए 'गजनी' लुक मे, देखकर साक्षी धोनी भी रह गईं दंग, बोलीं- खतरनाक..'

दीपक चाहर नजर आए गजनी लुक मे

भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपना लुक बदल लिया है. तेज गेंदबाज ने अपने नए लुक की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसपर फैन्स लगााकर कमेंट कर रहे हैं. चाहर ने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए अपने बाल को छोटे कर लिए हैं. वहीं. तेज गेंदबाज के इस नए लुक को देखकर फैन्स इस लुक की तुलना 'गजनी' फिल्म में एक्टर आमिर खान के लुक से कर रहे हैं. सीएसके (CSK) की ओर से आईपीएल खेलने वाले दीपक चाहर का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. यही नहीं एम एस धोनी (MS Dhoni) की बीवी साक्षी (Sakshi Singh Dhoni) ने भी दीपक के नए लुक पर रिएक्ट करते हुए कमेंट किए हैं.  

इरफान पठान और स्कॉट स्टायरिस ने की भविष्यवाणी, 'यह टीम 6 विकेट से जीतेगी WTC फाइनल..'

दीपक के नए गजनी लुक को देखकर साक्षी ने कमेंट करते हुए ' खतरनाक लुक'  लिखा है. सोशल मीडिया पर चाहर का यह गजनी लुक खूब वायरल हो रहा है. इतना नहीं दीपक की बहन मालती चाहर ने भी लुक को लेकर कमेंट किया है. 

g713tn38

दीपक ने अपनी इस नए लुक की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'नया लुक, आपको ज्यादा पसंद कौन सी फोटो आई? मैं एक सिलेक्ट नहीं कर पाया इसलिए दोनों फोटो शेयर कर रहा हूं.' चाहर ने अपने पोस्ट में अपनी बहन मालती को यह तस्वीर लेने के लिए शुक्रिया भी कहा है. 

PAK क्रिकेटर हसन अली की बीवी को भारत का यह क्रिकेटर है पसंद, खुद किया इजहार

दीपक ने आईपीएल 2021 में शानदार गेंदबाजी की है. हाल के समय में दीपक सीएसके के अहम तेज गेंदबाज बन गए हैं. भारतीय टीम जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर जाने वाली है. इस दौरे पर दीपक तेज गेंदबाज के तौर पर भारतीय टीम में शामिल हो सकते हैं. 13 जुलाई को सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जाएगा. श्रीलंका दौरे पर आखिरी मैच 25 जुलाई को खेला जाने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com