सचिन तेंदुलकर ने ओणम पर दीं शुभकामनाएं, केरल के अपने एक फैन से मुलाकात को यूं किया याद

सचिन तेंदुलकर ने ओणम पर दीं  शुभकामनाएं, केरल के अपने एक फैन से मुलाकात को यूं किया याद

Sachin Tendulkar ने ओणम के अवसर पर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ओणम ( Onam)के मौके पर प्रशंसकों को शुभकामना दी है. उन्होंने इस मौके पर हाल के अपने केरल दौरे पर एक फैन के साथ हुई मुलाकात को याद किया. मास्टर ब्लास्टर को अपने केरल दौरे के दौरान एक ऐसा आर्टिस्ट मिला था जो पैरों की मदद से स्कैच तैयार करता है. इस आर्टस्ट के हाथ नहीं हैं. इस कलाकार ने सचिन को एक स्कैच बनाकर भेंट किया था. सचिन ने ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा, 'सभी को ओणम की शुभकामनाएं. यह फेस्टिव सीजन सभी के लिए खुशी और समृद्धि लेकर आए. हाल के केरल दौरे में मेरी प्रणव से मुलाकात हुई थी. वे ऐसे कलाकार हैं जो अपने पैरों से स्कैच तैयार करते हैं. '

टी20 सीरीज के लिए तैयारी में जुटे क्रुणाल और हार्दिक पंड्या, देखें VIDEO

सचिन तेंदुलकर के अलावा क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane)और सुरेश रैना (Suresh Raina)ने भी ओणम के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दी है.


गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)ने नेशनल स्पोर्ट्स डे के अवसर पर एक शूट से समय निकालते हुए क्रू सदस्यों के साथ क्रिकेट खेला था. क्रू मेंबर्स के अलावा बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और अभिषेक बच्चन भी इस दौरान सचिन के साथ खेलते नजर आए थे. सचिन ने वर्ष 2013 में क्रिकेट से संन्यास लिया था. वे दुनिया के ऐसे अकेले बल्लेबाज हैं जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक बनाए हैं. वनडे इंटरनेशनल में पहला शतक सचिन तेंदुलकर ने ही बनाया था. सचिन के नाम 200 टेस्ट में 15, 921 रन दर्ज हैं. वनडे क्रिकेट में भी उन्होंने 463 मैचों में 18, 426 रन बनाए हैं. टेस्ट में सचिन के नाम 51 और वनडे में 49 शतक दर्ज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..