विमान हादसे पर पर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली ने क्या कहा..

कोझिकोड एयरपोर्ट (Kozhikode Air India flight) पर दुबई से आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान रनवे से फिसल गया. जिसमें 190 लोग सवार थे. इस हादसे में विमान के दोनों पायलटों समेत 17 लोगों की मौत हो गई.

विमान हादसे पर पर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली ने क्या कहा..

कोझिकोड एयरपोर्ट हादसे पर भारतीय क्रिकेटरों ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • कोझिकोड विमान हादसे पर सचिन- कोहली ने जताया दुख
  • भारतीय क्रिकेटरों ने ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की
  • शुक्रवार रात को हुआ दिल दहला देने वाला हादसा

शुक्रवार रात को कोझिकोड एयरपोर्ट (Kozhikode Air India flight) पर दुबई से आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान रनवे से फिसल गया. जिसमें 190 लोग सवार थे. इस हादसे में विमान के दोनों पायलटों समेत 17 लोगों की मौत हो गई. कोझिकोड एयरपोर्ट (Kozhikode Air India flight) हादसे को लेकर भारतीय क्रिकेटरों ने अपना रिएक्शन दिया है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्वीट कर हादसे को लेकर अपनी संवेदना व्यक्त की है. सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि विमान में सभी लोगों के सुरक्षित रहने की कामना करता हूं, दुखद घटना, पीड़ितों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना. तेंदुलकर के अलावा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. रोहित ने ट्वीट कर लिखा, विमान के सभी यात्री के लिए दुआ कर रहा हूं. दिल दहला देने वाली खबर है.

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी इस हादसे पर ट्वीट किए बिना नहीं रह सके. कोहली ने ट्वीट में लिखा, कोझिकोड हादसे में पीड़ित हुए लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना है जिनके परिवार वाले इस घटना में अपनी जान गंवा चुके हैं. इन क्रिकेटरों के अलावा मोहम्मद कैफ, अश्विन, गंभीर और इरफान पठान ने भी ट्वीट कर अपनी संवेदना परिवार वालों के प्रति व्यक्त की है. 

गौरतलब है किॉ विमान में 174 यात्री, 10 बच्चे, दो पायलट और कैबिन क्रू के 4 सदस्य सवार थे. अधिकारियों ने कहा कि विभाग में सभी लोगों को निकाल लिया गया है और कम से कम 50 घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. पिछले कई दिनों से केरल में भारी बारिश हो रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 



अन्य खबरें