सचिन तेंदुलकर ने लसिथ मलिंगा को किया ट्रोल, बोले- 'यह आदत बदलनी होगी..'

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें श्रीलंका के यॉर्कर किंग लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) रनरअप लेने से पहले गेंद को चूमते हुए नजर आ रहे हैं

सचिन तेंदुलकर ने लसिथ मलिंगा को किया ट्रोल, बोले- 'यह आदत बदलनी होगी..'

सचिन तेंदुलकर ने यॉर्कर किंग लसिथ मलिंगा का उड़ाया मजाक

खास बातें

  • सचिन तेंदुलकर ने लसिथ मलिंगा को किया ट्रोल
  • मलिंगा की गेंद को चूमने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर किया शेयर
  • सचिन तेंदुलकर बोले- अब आपको यह आदत बदलनी होगी

पूरी दुनिया में इस समय कोरोनावायरस का कहर बरप रहा है, जिसके कारण खेल गतिविधियों को रोका गया है. यहां तक कि क्रिकेट टूर्नामेंट को भी स्थगित कर दिया गया है. COVID-19 के बीच आईसीसी (ICC) क्रिकेट टूर्नामेंट को फिर से कराने को लेकर कई तरह से नियम तैयार कर रहा है. बता दें कि हाल ही में आईसीसी ने कोरोना के बीच मैच कराने को लेकर लार के इस्तेमाल पर बैन लगा दिया है. ऐसे में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें श्रीलंका के यॉर्कर किंग लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) रनरअप लेने से पहले गेंद को चूमते हुए नजर आ रहे हैं. सचिन ने मलिंगा की इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'किसी को आईसीसी (ICC) के नियमों के बाद अपनी रन अप रूटीन को भी बदलना होगा, क्या कहते हो माली.." गौरतलब है कि श्रीलंका का यह दिग्गज तेज गेंदबाज गेंदबाजी करने से पहले गेंद को हमेशा चूमता है. ऐसे में कोरोना वायरस के कारण मलिंगा ऐसा नहीं कर पाएंगे. यही कारण है कि तेंदुलकर ने उनकी तस्वीर शेयर कर मलिंगा को ट्रोल करने की कोशिश की है.

महान बल्लेबाज के ट्रोलिंग के बाद क्रिकेट फैन्स भी अपनी राय देने में पीछे नहीं हटे हैं. कई यूजर ने ट्वीट कर मलिंगा की इस आदत पर कमेंट किए. गौरतलब है कि आईसीसी (ICC) ने खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए गेंद को चमकाने के लिए इस्तमाल की जाने वाली लार को बैन कर दिया है. 

गौरतलब है कि लसिथ मलिंगा आईपीएल में सबसे सफल गेंदबाज हैं. अबतक मलिंगा ने 170 विकेट झटके हैं. वहीं टेस्ट में यॉर्कर किंग के नाम 101 विकेट दर्ज है. इसके अलावा वनडे में 338 विकेट मलिंगा ने चटकाने का कमाल किया है. वहीं बात करे टी-20 इंटरनेशनल की तो मलिंगा ने 107 विकेट झटके हैं. आईपीएल में मलिंगा मुंबई इंडियंस टीम की ओर खेलते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.