ऋषि कपूर के अचानक हुए निधन से गम में हैं सचिन तेंदुलकर, ट्वीट कर लिखा, उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गुरुवार को 67 साल की उम्र में निधन हो गया, उनके निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में है, तो क्रिकेट जगत भी इस महान अभिनेता के जाने से शोकाकुल है.

ऋषि कपूर के अचानक हुए निधन से गम में हैं सचिन तेंदुलकर, ट्वीट कर लिखा, उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ

ऋषि कपूर के निधन से सचिन तेंदुलकर गम में

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गुरुवार को 67 साल की उम्र में निधन हो गया, उनके निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में है. बता दें कि पिछले 2 साल से वो कैंसर से लड़ रहे थे. ऋषि कपूर एक बेहतरीन अभिनेता तो थे ही बल्कि क्रिकेट में भी खासा रूची रखते थे, भारतीय क्रिकेटर भी इस महान अभिनेता के जाने ले सदमें में हैं. क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्वीट कर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है. सचिन ने लिखा है, यह सुनकर दुखा पहुंचा है कि हमारे बीच ऋषि जी नहीं रहे, उनकी फिल्मों को देखकर बड़ा हुआ, जब कभी भी मैं उनके मिलता था तो वो बड़े प्यार से मुझसे मिलते थे. उनकी आत्मा को भगवान शांती प्रदान करें. सचिन ने ऋषि कपूर के परिवार को सांत्वना संदेश भी अपने ट्वीट के जरिए दिया है. बता दें कि ऋषि कपूर सचिन तेंदुलकर को बड़े प्रशंसक रहे हैं. 

गौरतलब है कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. अपने डेब्यू रोल के लिए ऋषि कपूर को नैशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद वह फिल्म 'बॉबी' में नजर आए थे.

अपने करियर में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) रोमांटिक हीरो के तौर पर जाने गए. अपनी दूसरी पारी में कपूर साहब ने कैरेक्टर्स किरदार को निभाना शुरू किया था. इसके अलावा हाल के समय में उन्होंने निगेटिव किरदार से भी हर किसी का दिल जीतने में सफल रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन वाली अग्निपथ में उनके निगेटिव किरदार ने हर किसी को बता दिया कि वो नकारात्मक किरदार में भी कमाल कर सकते हैं. बता दें कि आज सुबह 8:45 बजे अस्पताल में उनका निधन हुआ. अस्पताल के डाक्टरों ने कहा कि आखिरी समय में भी कपूर साहब सभी का मनोरंजन कर रहे थे.