सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर परिचित कराया अपना नया पार्टनर, प्रशंसकों को भा गया

सचिन का हालिया यह रूप यह भी बताता है कि वह अपने परिवार और दोस्तों का कितना ज्यादा ख्याल रखते हैं. चाहे टीम इंडिया का नया सदस्य हो या कोई पुराना या किसी और खेल या व्यवसाय से जुड़ी कोई प्रतिभा, सचिन न तो उसकी हौसलाअफजायी में कोई कसर बाकी छोड़ते हैं, न ही किसी का जन्मदिन भूलते हैं. 

सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर परिचित कराया अपना नया पार्टनर, प्रशंसकों को भा गया

भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर

नयी दिल्ली:

पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) क्रिकेट छोड़ने के बाद के जीवन का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. खासकर कोरोनाकाल में सचिन का अलग ही रूप देखने को मिला है. पिछले एक साल के भीतर सचिन ने घर पर ही कभी ट्रेनिंग करते, कभी योगा तो कभी किचन में अपनी पसंद का भोजन बनाने की तस्वीरें अपने चाहने वालों से सोशल मीडिया पर साझा की हैं. सचिन का हालिया यह रूप यह भी बताता है कि वह अपने परिवार और दोस्तों का कितना ज्यादा ख्याल रखते हैं. चाहे टीम इंडिया का नया सदस्य हो या कोई पुराना या किसी और खेल या व्यवसाय से जुड़ी कोई प्रतिभा, सचिन न तो उसकी हौसलाअफजायी में कोई कसर बाकी छोड़ते हैं, न ही किसी का जन्मदिन भूलते हैं. 

दूसरे T20 में ऐसी हो सकती है भारतीय टीम की प्लेइंग XI, स्टार खिलाड़ी हो सकता है बाहर

बहरहाल, अब सचिन के परिवार में एक नया सदस्य शामिल हुआ है और वह है उनका पालतू कुत्ता स्पाइक, जिसका परिचय सचिन ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से कराया. सचिन ने लिखा, स्पाइक मेरा नया पार्टर है, जो आज सोशल मीडिया पर पहली बार अपनी शुरुआत कर रहा है. 


हार्दिक पंड्या ने श्रीलंकाई खिलाड़ी का जीता दिल, बिना मांगे गिफ्ट में दिया अपना बल्ला- Video

मतलब यह है कि आने वाले दिनों में भी सचिन स्पाइक के साथ और ज्यादा तस्वीरें साझा करने जा रहे हैं. वहीं, मास्टर ब्लास्टर का अंदाज यह भी बताता है कि उन्हें जानवर और पशुओं के प्रति भी खासा लगाव है और वह इनके साथ समय गुजारना पसंद करते हैं. सचिन पोस्ट की गयी तस्वीर में काले रंग के टॉमी को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं और उनकी इस तस्वीर पर प्रशंसकों ने जमकर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. 

फैंस सचिन को सलाह भी दे रहे हैं

पहले टेस्ट से पहले केएल राहुल ने की, 'दिल की बात', कई मुद्दों पर खुल कर बोले, Video

स्पाइक नाम खासा पसंद आ रहा है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर एनडीटीवी से खास बात की थी. ​