युवराज ने हाथ में 'बेलन' रखकर दिया था किचन चैलेंज, तो तेंदुलकर ने दिया जवाब, बोले- पराठे कित्थे हैं..देखें Video

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने वीडियो शेयर कर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से पराठे खिलाने को कहा, वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल.

युवराज ने हाथ में 'बेलन' रखकर दिया था किचन चैलेंज, तो तेंदुलकर ने दिया जवाब, बोले- पराठे कित्थे हैं..देखें Video

सचिन ने युवराज सिंह से पराठे खिलाने को कहा

खास बातें

  • युवराज सिंह के किचन चैलेंज पर सचिन ने दिया मजेदार जबाव
  • युवराज सिंह से सचिन ने पराठे खिलाने की मांग कर डाली
  • सोशल मीडिया पर वीडियो को खूब किया जा रहा है पसंद

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को एक नया किचन चैलेंज दिया जिसमें उन्होंने तेंदुलकर से '100 किचन चैलेंज' तोड़ने के लिए कहा था. ऐसे में सचिन ने युवी के चैलेंज पर अपना रिएक्शन दिया है. सचिन ने युवी के लिए वीडियो शेयर किया और पराठा खिलाने के लिए कहा. दरअसल युवी ने सचिन को जो नया चैलेंज दिया था उसमें वो किचन में बेलन के साथ गेंद को ड्रिबल करते नजर आए थे. ऐसे में सचिन ने युवी के बेलन वाले अंदाज पर चुटकी और वीडियो शेयर करके कहा, " युवी तूने मेरे चैलेंज का अच्छे तरीके से जवाब दिया, वो भी किचन में बेलन के साथ. जब कोई किचन में बेलन के साथ होता है तो उससे अच्छे पराठे बनते हैं. देख प्लेट भी खाली है, दही है, आचार है..अच्छे पराठे बना दे, राह देख रहा हूं' सचिन के इस जवाब वाले वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

Yuvi paranthe kithe hai?

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

बता दें कि युवराज सिंह ने सबसे पहले कीप इट अप (keep it up) की शुरूआत की थी जिसमें उन्होंने सचिन, हरभजन और रोहित शर्मा (Rohit Sharam) को नॉमिनेट किया था. सभी ने अपना चैलेंज निभाया था लेकिन तेंदुलकर ने अपने चैलेंज को पूरा करने में ट्विस्ट डालकर युवी को ब्लाइंड चैलेंज पूरा करने के लिए कहा था, जिसपर युवी ने बेलन वाला चैलेंज सचिन को दिया था. 

बता दें कि इस समय पूरे दुनिया में कोरोना (COVID-19) का कहर है, ऐसे में क्रिकेटर घरों में रहकर परिवार वालों के साथ समय बिता रहे हैं. यही कारण है कि घरों में कैद क्रिकेटरों को कई अलग-अलग चीजें करने का मौका मिल रहा है. कोई कुछ कर रहा है, तो कोई कुछ. दूसरी ओर डेविड वॉर्नर (David Warner) टिकटॉक (TikTok) वीडियो बनाकर फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ा बयान दिया था.