सचिन ने लारा के बेटे केे स्टांस में नोटिस की यह स्पेशल बात, तो बोले कि...

इस तस्वीर में लारा ने सचिन और दुनिया भर के क्रिकेटरों को यह बताने की कोशिश की कि उनके बेटे का अंदाज सचिन के बचपन की तस्वीर जैसा ही है. वास्तव में सचिन के बचपन और लारा के बेटे के बैट पकड़ने का तरीका एक सा दिखाई पड़ रहा है. 

सचिन ने लारा के बेटे केे स्टांस में नोटिस की यह स्पेशल बात, तो बोले कि...

सचिन तेंदुलकर के बचपन और ब्रायन लारा के बेटे की तस्वीर

खास बातें

  • लारा ने बना दी जोड़ी..!
  • सचिन और लारा के बेटे की जोड़ी !
  • दिग्गजों का दिग्गज अंदाज!
नई दिल्ली:

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और ब्रायन लारा (Brian Lara) के बीच क्रिकेट पंडित और फैंस भले ही तुलना करते रहे हों, लेकिन दोनों की दोस्ती उदाहरणीय है. हमेशा ही सार्वजनिक मंच पर दोनों ने एक-दूसरे का सम्मान किया है. फिलहाल लॉकडाउन में दोनों ही दिग्गज सोशल मीडिया पर सक्रिय है. और दोनों ही इन दिनों गजब चीजें पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में ब्रायन लारा (Brian Lara) ने  अपने बेटे की खेलते हुए फोटो इंस्टाग्राम पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बचपन के दिनों की तस्वीर के साथ पोस्ट की. हसचिन की बचपन के दिनों की यह तस्वीर वेरी-वेरी स्पेशल है और गाहे-बेगाहे चर्चाओं में आती ही रहती है. बहरहाल, ब्रायन लारा का ये दोनों तस्वीरें एकसाथ पोस्ट  करना भर था कि प्रशंसकों ने लाइक की झड़ी लगा दी. लारा ने तस्वीर पोस्ट की, तो सचिन ने भी इस पर वैसा ही जवाब दिया, जिसके लिए वह जाने जाते हैं. इसके साथ ही सचिन ने लारा को इशारों ही इशारों में वह उनके बेटे की बैटिंग के बारे में खास बात भी बता दी. 

इस तस्वीर में लारा ने सचिन और दुनिया भर के क्रिकेटरों को यह बताने की कोशिश की कि उनके बेटे का अंदाज सचिन के बचपन की तस्वीर जैसा ही है. वास्तव में सचिन के बचपन और लारा के बेटे के बैट पकड़ने का तरीका एक सा दिखाई पड़ रहा है. बस मामूली अंतर यह है कि सचिन के थोड़े बाल लंबे हैं और उन्होंने कपड़े कम पहने हुए हैं. वर्ना पहली नजर पड़ने पर तो कुछ ऐसे ही सवाल आते हैं कि क्या इन दोनों ने एक ही कोच से कोचिंग ली है क्या, वगैरह-वगैरह !

लारा ने तस्वीरें पोस्ट की, तो सचिन ने भी जवाब देने में देर नही लगाई. सचिन ने अपनी और लारा के बेटे की तस्वीर में खास बात नोटिस करते हुए ग्रिप पर जोर दिया. सचिन ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि मैं भी एक ऐसे लड़के को जानता हूं, जिसकी ठीक आपके बेटे जैसी ही ग्रिप थी और उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ज्यादा खराब प्रदर्शन नहीं किया. बहरहाल, यह तस्वीर ब्रायन लारा और सचिन दोनों के  ही प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है और जमकर वायरल दुनिया भर में हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.