सचिन ने बताया बल्लेबाजों को बॉलर की लय तोड़ने का "मास्टर फॉर्मूला", ऐसे जीता मैक्ग्रा से स्लेजिंग गेम, video

WI vs IND 2nd T20I: भारतीय युवा बल्लेबाजों को सचिन के इस महामंत्र को देखना, सुनना और समझना चाहिए कि स्लेजिंग मंत्र कैसे काम करता है.

सचिन ने बताया बल्लेबाजों को बॉलर की लय तोड़ने का

सचिन के "मास्टर फॉर्मूले" पर सभी बल्लेबाजों को गौर देना होगा

नई दिल्ली:

अपने समय के दिग्गज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अपने समय के दिग्गज ने बल्लेबाजों को फॉर्मूला बताया है कि कैसे हालात  विशेष में गेंदबाज की लय को भंग किया जाए. और यह फॉरमूला फिलहाल भारतीय टीम के बल्लेबाजों के लिए खासा अहम हो सकता है क्योंकि पिछले मैच सहित आज खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले में भी हालात बारिश के और नमीदार हो रहे हैं. 

यह उस दौर का वीडियो है, जब भारतीय महान बल्लेबाज और कंगारू ग्रेट ग्लेन मैक्ग्रा के बीच मैदान पर गजब की टक्कर चला करती थी. और जब ये दोनों आमने-सामने होते थे, तो मानो पूरा क्रिकेट जगत इनके इर्द-गिर्द सिमट जाता था. दोनों के बीच जमकर "स्लेजिंग मैच" भी चला करता था. और सचिन ने दिए बयान के तहत बताया है कि कैसे उन्होंने मैक्ग्रा के खिलाफ एक मैच में स्लेजिंग गेम में बाजी मारी. 

यह भी पढ़ें:


Smriti Mandhana का रौद्र रूप, लगाए ऐसे-ऐसे खतरनाक शॉट, PAK गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी- Video

USA में होने वाले Ind Vs WI टी-20 मैचों को लेकर सामने आई चौंकाने वाली परेशानी, बदला जा सकता है वेन्यू

शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा T20 World Cup का फाइनल

सचिन के अनुसार, जब मौसम घटादार हो और पिच में नमी हो, तो ऐसे हालात में मैक्ग्रा बहुत ही खतरनाक होते थे. ऐसे में उसकी लय बिगाड़ने के लिए मैं क्रीज से बाहर निकला और उससे कहा- "आज मैं तुम्हें मैदान के बाहर हिट करूंगा." यह सुनते ही मैक्ग्रा नाराज हो गया और उसने अपनी लय खो दी. की गई स्लेजिंग काम कर गयी..तो बल्लेबाजों आप समझ लो कि स्लेजिंग कब करनी है और कैसे करनी है और किसके खिलाफ करनी है, इसके भी अपने मायने हैं. और सचिन ने युवा बल्लेबाजों को एक महामंत्र दे दिया है. देखते हैं कि कौन-कौन इसे किस रूप में देता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com