Sa vs Ind: हरभजन सिंह तीसरे टेस्ट मैच में परिणाम को लेकर बहुत ही ज्यादा आश्वस्त, बोले कि...

SA vs IND 2nd Test: भज्जी ने कहा कि जब भी हमने विदेश का दौरा किया या किसी टीम ने भारत का दौरा किया, तो हमारे पास कभी इतने शानदार तेज गेंदबाज नहीं रहे

Sa vs Ind: हरभजन सिंह तीसरे टेस्ट मैच में परिणाम को लेकर बहुत ही ज्यादा आश्वस्त, बोले कि...

पूर्व भारतीय ऑफी हरभजन सिंह

खास बातें

  • तीसरे टेस्ट मैच केपटाउन में
  • मंगलवार को खेला जाएगा तीसरा टेस्ट
  • सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर
जालंधर:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच एक दिन बाद ही केपटाउन में शुरू हो रहा है, जिस पर करोड़ों भारतीय फैंस की नजरें लगी हुयी हैं क्योंकि भारत उस मोड़ पर खड़ा है, जहां टीम विराट दक्षिण अफ्रीकी धरती पर सीरीज जीतने वाली पहली भारतीय टीम बन सकती है. फिलहाल वांडरर्स में दक्षिण अफ्रीका की दूसरे टेस्ट में जीत के बाद सीरीज 1-1 की बराबरी पर है, लेकिन अब टेस्ट से पहले हरभजन ने कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि भारत यह सीरीज जीतेगा. 

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड ने बचाई अपनी लाज, सिडनी टेस्ट हुआ ड्रा

भज्जी ने कहा कि जब भी हमने विदेश का दौरा किया या किसी टीम ने भारत का दौरा किया, तो हमारे पास कभी इतने शानदार तेज गेंदबाज नहीं रहे, जो इन पिचों पर 145 किमी/घंटा की रफ्तार से बॉलिंग करते हैं. सिराज, शमी, बुमराह और ठाकुर सभी स्तरीय गेंदबाज है और ये शीर्ष स्तरीय बॉलर हैं. उन्होंने कहा कि अगर पहले भारत के पास ऐसे गेंदबाज होते, तो हमें तभी यहां सीरीज में जीत मिल गयी होती.


पूर्व ऑफ स्पिनर बोले कि निश्चित ही, यह भारत के लिए दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने का बड़ा मौका है और मुझे उम्मीद है कि टीम विराट आखिरी टेस्ट में ऐसा करने में सफल रहेगी. कुल मिलाकर मैं यही महसूस कर रहा हूं कि केपटाउन में भारतीय टीम खेल में ऊपर रहेगी और सीरीज जीतेगी. भज्जी ने कहा कि वर्तमान दक्षिण अफ्रीकी टीम पुरानी मेजबान टीमों की छाया भर है. पुरानी दक्षिण अफ्रीकी टीम बहुत ही अलग अलग और मजबूत थीं. और  वर्तमान टीम का पूरा सम्मान करते हुए मैं कहूंगा कि यह टीम भारत को हराने का दम नहीं है. 

यह भी पढ़ें:  आखिरी गेंद पर हुआ बेन स्टोक्स का बुरा हाल, टी शर्ट में मुंह छुपाते आए नजर, आप देखें

हाल ही में संन्यास लेने वाले हरभजन ने कहा कि यह भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के लिए कहीं ज्यादा मजबूत है. और जब यह टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जा रही थी, तो तब मैंने कहा था कि यह भारत के लिए दक्षिण अफ्रीकी धरती पर सीरीज जीतने का  अभी तक का सबसे शानदार मौका है क्योंकि इस टीम में स्तरीय बल्लेबाज नहीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अच्छा रहा भारत के लिए साल, टेस्ट में दो बड़े किले फतह .