SA vs IND: दूसरा टेस्ट नहीं खेलने के बाद भी कोहली का दिखा 'कप्तानी' वाला अंदाज, Live मैच में शमी को दिए इनपुट- Video

SA vs IND: दूसरे टेस्ट में भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) पीठ में अकड़न के कारण नहीं खेल रहे हैं लेकिन मैच के दौरान खुद का इनपुट देने में पीछे नहीं हैं.

SA vs IND: दूसरा टेस्ट नहीं खेलने के बाद भी कोहली का दिखा 'कप्तानी' वाला अंदाज, Live मैच में शमी को दिए इनपुट- Video

विराट कोहली का दिखा कप्तानी वाला अवतार

खास बातें

  • कोहली का दिखा कप्तानी वाला अंदाज
  • लाइव मैच में मोहम्मद शमी को दिए टिप्स
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

SA vs IND: दूसरे टेस्ट में भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) पीठ में अकड़न के कारण नहीं खेल रहे हैं लेकिन मैच के दौरान खुद का इनपुट देने में पीछे नहीं हैं. दरअसल एक वीडियो सामने आया है जिसमें विराट तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं और साथ ही कुछ समझाते हुए भी दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बात दें कि भारत ने पहली पारी में 202 का स्कोर बनाया. जिसमें केएल राहुल ने शानदार 50 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा अश्विन ने 46 रन ठोके थे. 

बिग बैश लीग पर संकट के बादल, जल्द हो सकती है कोई बड़ी घोषणा

बता दें कि सोशल मीडिया पर विराट को लेकर फैन्स ट्वीट कर रहे हैं और भारतीय कप्तान को मिस करने की बात कह रहे हैं. कई यूजर ने लिखा कि टेस्ट में कुछ मजा नहीं आ रहा है. कोहली की कमी साफ पता चल रही है. दरअसल कोहली लाइव मैच के दौरान दर्शकों के मनोरंजन का भी खूब ख्याल रखते थे. कोहली जिस अंदाज में खिलाड़ियों से बात करते हैं और विकेट का जश्न मनाते हैं, उसे फैन्स खूब मिस कर रहे हैं. 


दूसरी ओर भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ने करिश्माई गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए. लंच से पहले लॉर्ड शार्दुल ने अपनी गेंदबाजी से कहर बरपाया और 3 विकेट लेकर भारत को मैच में वापस ला कर खड़ा कर दिया था. इसके बाद 2 विकेट लेकर पहली बार टेस्ट में 5 विकेट हॉ़ल करने का कमाल ठाकुर ने कर दिखाया.

PAK तेज गेंदबाज ने 4 गेंद में लिए 3 विकेट, बेन कटिंग की बीवी हुई खुश, यूं किया रिएक्ट

लंच तक साउथ अफ्रीका के 4 विकेट 102 रन पर गिरे थे. अफीकी टीम की ओर से कीगन पीटरसन ने अर्धशतकीय पारी खेली और 62 रन बनाकर आउट हुए, इसके अलावा एल्गर ने 28 रन की पारी खेली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?.