SA vs IND: जोहांसबर्ग टेस्ट में अफ्रीकी मीडिया मैनेजर सिपोकाजी सोकानिले बजाएंगी घंटी, क्या आपने देखी है उनकी ये...

जोहांसबर्ग टेस्ट में अफ्रीकी मीडिया मैनेजर सिपोकाजी सोकानिले बजाएंगी घंटी. यहां देखें उनकी कुछ तस्वीरें

SA vs IND: जोहांसबर्ग टेस्ट में अफ्रीकी मीडिया मैनेजर सिपोकाजी सोकानिले बजाएंगी घंटी, क्या आपने देखी है उनकी ये...

दक्षिण अफ्रीका की मीडिया मैनेजर सिपोकाजी सोकानिले

खास बातें

  • भारत और अफ्रीका के बीच आज से शुरू हो रहा है दूसरा टेस्ट
  • जोहांसबर्ग में भिड़ेंगी दोनों टीमें
  • अफ्रीकी मीडिया मैनेजर सिपोकाजी सोकानिले बजाएंगी घंटी
जोहांसबर्ग:

भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम (South Africa National Cricket Team) के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मुकाबला आज से शुरू हो रहा है. आज के मुकाबले में दो-दो हाथ करने के लिए दोनों टीमें मैदान में भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे उतरेंगी. दोनों टीमों के बीच यह अहम मुकाबला जोहांसबर्ग (Johannesburg) स्थित इंपीरियल वांडरर्स स्टेडियम (Imperial Wanderers Stadium) में खेला जाएगा.

जोहांसबर्ग टेस्ट में अफ्रीकी मीडिया मैनेजर सिपोकाजी सोकानिले (Sipokazi Sokanyile) घंटी बजाकर खेल की शुरुआत करेंगी. सोकानिले का जन्म ईस्‍टर्न केप में हुआ है. सोकानिले को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (International Cricket Council) ने लॉर्ड्स, साउथहैंपटन, ट्रेंट ब्रिज, समरसेट और मैनचेस्टर में वर्ल्ड कप के मैचों के लिए मीडिया मैनेजर के रूप में भी नियुक्त किया था. 

SA vs IND: जोहांसबर्ग में इतिहास रचने के लिए विराट सेना बेताब, आप भी देख लीजिए कैसे हो रही है तैयारी


बता दें अफ्रीकी मीडिया मैनेजर सिपोकाजी सोकानिले अपने काम के साथ-साथ खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अफ्रीकी मैनेजर ने अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो उपर क्रमशः दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के बारे में तो भारतीय टीम मौजूदा समय में 1-0 से आगे चल रही है. टीम इंडिया ने मेजबान टीम को सेंचुरियन टेस्ट में 113 रनों से करारी शिकस्त दी थी.