SA vs IND: पुजारा ने पीटरसन का छोड़ा लड्डू कैच, देखकर कोहली और बुमराह हो गए खामोश- Video

SA vs IND 3rd Test: चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के किस्मत ने उस समय धोखा दिया जब उन्होंने कीगन पीटरसन (Keegan Petersen) का आसाज कैच छोड़ दिया

SA vs IND: पुजारा ने पीटरसन का छोड़ा लड्डू कैच, देखकर कोहली और बुमराह हो गए खामोश- Video

पुजारा ने छोड़ा आसान कैच

खास बातें

  • पीटरसन का पुजारा ने छोड़ा आसान कैच
  • सोशल मीडिया पर फैन्स हुए खफा
  • आखिर में पीटरसन 82 रन बनाकर शार्दुल का बने शिकार

SA vs IND 3rd Test: चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के किस्मत ने उस समय धोखा दिया जब उन्होंने कीगन पीटरसन (Keegan Petersen) का आसाज कैच छोड़ दिया. पीटरसन जो कि अर्धशतक जमाकर भारतीय टीम के गेंदबाजों के सामने एक चुनौती पैश करते दिखे, हालांकि बुमराह ने एक मौका जरूर बनाया लेकिन उस मौके का फायदा भारतीय टीम नहीं उठा पाई. दरअसल साउथ अफ्रीकी पारी के 39वें ओवर में एक ऐसा मौका आया जिसने भारतीय फैन्स के चेहरे पर मुस्कान ला दिया था लेकिन पुजारा ने कैच छोड़कर फैन्स के गुस्से का शिकार बन गए. हुआ ये कि 39वें ओवर की चौथी गेंद पर पीटरसन ने रक्षात्मक शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर सीधे पहले स्लिप में खड़े पुजारा के पास गई, लेकिन उस आसान मौके को पुजारा कैच में तब्दील नहीं कर पाए और उनके हाथ से यह आसान कैच छूट गया. 

कोहली के 'एक्शन' को देखकर भड़के गौतम गंभीर- बोले- Immature, ऐसे नहीं बन सकते युवाओं के आदर्श.."

बुमराह और कोहली हो गए खामोश


पुजारा के कैच छूटने ही बुमराह भी हैरान रह गए, हालांकि उन्होंने इसपर कुछ रिएक्ट नहीं किया और अपने इमोशनल को छूपाकर सीधे गेंदबाजी रनरअप पर लौटते दिखे, वहीं, कप्तान कोहली भी अपने इमोशन को पी गए और शांत भाव से गेंद को पकड़ा और दूसरे फील्डर को गेंद थमा दी. 

Ashes: ब्रॉड ने दिखाई चालाकी, अजीबोगरीब तरीके से लाबुशेन को किया बोल्ड, बल्लेबाज का हुआ बुरा हाल- Video

वहीं, पुजारा काफी निराश नजर आए और कुछ समय तक धरती पर ही लेटे रहे और इसका अफसोस जताते दिखे. लेकिन दूसरी ओर पीटरसन को जीवनदान मिल चुका था. पीटरसन ने शानदार बल्लेबाजी की और अपने टेस्ट करियर का तीसरा अर्धशतक जमा दिया है. पीटरसन ने शांत भाव से बल्लेबाजी कर भारत के गेंदबाजों को खूब परेशान कर किया. हालांकि बाद में पीटरसन 82 रन बनाकर शार्दुल की गेंद पर बोल्ड हुए लेकिन तब तक उन्होंने अपना काम कर दिया था.  बता दें कि तीसरे दिन के खेल खत्म होने पर साउथ अफ्रीका ने 101 रन 2 विकेट पर बनाए थे.

SA vs IND: एल्गर को LBW आउट नहीं दिए जाने पर मचा बवाल, कोहली ने स्टम्प माइक पर आकर ऐसे निकाली भड़ास, Video

भारत ने 212 का दिया था लक्ष्य
भारत की दूसरी पारी 198 रन पर ऑल आउट हो गई थी. भारत की ओर से पंत ने नाबाद 100 रन बनाए लेकिन इसके अलावा बल्लेबाज ज्यादा स्कोर नहीं बना पाया था. कोहली ने 29 रन की पारी खेली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओलिम्पिक कांस्‍य पदक विजेता बॉक्‍सर लवलीना रैम्‍प पर कैटवॉक करती आईं नजर.