SA vs IND 2nd Test: वॉन डेर डुसेन ने बाज सी फुर्ती दिखा पकड़ा, देख कर आप वाह-वाह कर उठेंगे, VIDEO

SA vs IND 2nd Test: पहले कुछ गेंदों पर खुद को बचाने में सफल रहने के बाद पिच से मिल रहे एक्स्ट्रा बाउंस और तकनीक में कुछ खामी से विहारी रबाडा की गेंद पर नहीं ही बच सके.

SA vs IND 2nd Test: वॉन डेर डुसेन ने बाज सी फुर्ती दिखा पकड़ा, देख कर आप वाह-वाह कर उठेंगे, VIDEO

SA vs IND 2nd Test: हनुमा विहारी की पारी एक बेतरीन कैच ने खत्म कर दी

खास बातें

  • वॉन डेर मस्त, विहारी हुए पस्त!
  • उड़ता ही फिरूं शॉर्ट लेग पर कहीं...!
  • क्या बात...क्या बात..क्या बात..!
नयी दिल्ली:

SA vs IND 2nd Test, Day1: एक दिन पहले तक हनुमा विहारी ने शायद सोचा भी नहीं होगा कि वह  ठीक अगले दिन दक्षिण अफ्रीकी सीमरों का सामना कर रहे होंगे. लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) की रहस्यमयी चोट आयी, तो विहारी के लिए दरवाजा भी खोल गयी. और इस दाएं हत्था बल्लेबाज ने पिच पर टिकने का जज्बा भी दिखाया. लेकिन इस दौरान लुंगी और रबाडा दोनों ने शॉर्ट लेग पर फील्डर तैनात करके विहारी की तकनीक की खासी परीक्षा ली और आखिरी में विहारी इस टस्ट में फेल हो गए. हनुमा ने 53 गेंद खेलकर तीन चौकों से 20 रन बनाए. विहारी ने वह मुश्किल समय काट लिया था, जिसका सामना शुरुआत में हर बल्लेबाज करता है, लेकिन इस परीक्षा को पार करने के बाद भी विहारी इसका फायदा नहीं उठा सके.

यह भी पढ़ें: अब गावस्कर हुए मुंह खोलने को मजबूर, सनी ने रहाणे और पुजारा को लेकर की बड़ी टिप्पणी

पहले कुछ गेंदों पर खुद को बचाने में सफल रहने के बाद पिच से मिल रहे एक्स्ट्रा बाउंस और तकनीक में कुछ खामी से विहारी रबाडा की गेंद पर नहीं ही बच सके. रबाडा की उठती हुई गेंद ने विहारी के बल्ले का किनारा लेकर उठती लेग साइड की तरफ गयी, तो वॉन डेर डुसेन ने  बाज की तरह अपनी बायीं और झपट्टा लगाते हुए बेतरीन कैच लपका, जो फैंस को कई साल तक याद रहेगा. 


यह भी पढ़ें:  मैंने अपनी हीरोइन को गोद में उठाया था, तब मुझे दर्द हुआ था", सनी का विराट पर कमेंट, तो फिल्म का Video वायरल

डुसेन ने  बायीं ओर जंप लगाते हुए अपना उल्टा हाथ ही हवा में डाला और गेंद पंजे के बीचो-बीच ऐसी हायी कि गोता लगाते हुए डुसेन ने ऐसी फिनिशिंग की कि हर कोई वाह-वाह कर उठा. और विहारी हैरान रह गए. वैसे उन्हें हैरान नहीं होना चाहिए था क्योंकि वह पहले कुछ गेंदों पर इसी तरह एक-दो बार बाल-बाल पचे थे, लेकिन इस बार भाग्य ने उनका साथ नहीं दिया और विहारी की पारी 20 रन बनाने के बाद खत्म हो गयी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com