SA vs IND 2nd Test: पुजारा ने दिया कोहली की फिटनेस का अपडेट, यह है विराट के दूसरे टेस्ट में न खेलने की असल वजह

SA vs IND 2nd Test: बहरहाल, तीसरे दिन के खेल के खत्म होने के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल के जवाब में कहा कि कोहली की वास्तविक स्थिति के बारे में जानकारी टीम  फिजियो ही बता पाएंगे.

SA vs IND 2nd Test: पुजारा ने दिया कोहली की फिटनेस का अपडेट, यह है विराट के दूसरे टेस्ट में न खेलने की असल वजह

SA vs IND 2nd Test: चेतेश्वर पुजारा पर बड़ी पारियां खेलने के दबाव हो चला है

खास बातें

  • विराट जल्द ही फिट हो जाएंगे: पुजारा
  • विराट की स्थिति बेहतर हो रही
  • कोहली की चोट के पीछे का सच जानिए
नयी दिल्ली:

SA vs IND 2nd Test: टीम इंडिया के नियमित टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के मुकाबले से हटने की रहस्यमयी वजहों के बीच मिड्ल ऑर्डर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कोहली की चोट की स्थिति को लेकर अपडेट दिया है. पुजारा ने कहा कि पुजारी की स्थिति लगातार बेहतर हो रही है. आधिकारिक तौर पर मैं इस बारे में ज्यादा नहीं बता सकता, लेकिन कोहली निश्चित तौर पर बेहतर हो रहे हैं और वह जल्द ही फिट हो जाएंगे. इससे पहले उप-कप्तान केएल राहुल ने भी टॉस के समय कहा था कि कोहली के तीसरे टेस्ट में उपलब्ध रहने की उम्मीद है. तीसरा टेस्ट मैच जनवरी 11 से केपटाउन में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: विहारी के लिए आगे आए उनके फैंस, सोशल मीडिया पर लिखे ऐसे कॉमेंट कि BCCI हो जाए सोचने पर मजबूर

बहरहाल, तीसरे दिन के खेल के खत्म होने के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल के जवाब में कहा कि कोहली की वास्तविक स्थिति के बारे में जानकारी टीम  फिजियो ही बता पाएंगे. वैसे विराट के मैच से हटने को लेकर अलग-अलग कयास ही चल रहे हैं, लेकिन राहुल द्रविड़ के बयान के बाद कोहली के मैच से हटने की एक और वजह दिख रही है. 


यह भी पढ़ें: कपिल देव आज मना रहे हैं अपना 63वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर जमकर मिल रही है बधाइयां

दरअसल सेंचुरियन में जीत के बाद राहुल ने कहा था कि कोहली अपने सौवें टेस्ट के मैच के अवसर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में आएंगे, लेकिन पिछले दिनों सौरव के साथ विवाद के बाद कोहली बिल्कुल भी अभी कॉन्फ्रेंस में नहीं आना चाहते. अगर कोहली दूसरे टेस्ट में खेलते, तो उन्हें तीसरे टेस्ट मैच से पहले द्रविड़ के कथन के अनुसार प्रेस कॉन्फ्रेंस में आना पड़ता. अब पीसी में आने से बचने के लिए कहा जा रहा है कि कोहली ने दूसरे टेस्ट से ब्रेक लेने का फैसला किया. अब तीसरा टेस्ट विराट का 99वां टेस्ट होगा. मतलब यह है कि जब कोहली सौवां टेस्ट खेलेंगे, तो उन्हें पीसी में आने के लिए और ज्यादा समय मिल जाएगा और तब तक मीडिया के लिए यह मुद्दा पुराना पड़ जाएगा.

VIDEO: जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com