SA vs IND: लॉर्ड शार्दुल ठाकुर का कहर, 'जोड़ी ब्रेकर' बन अफ्रीकी बल्लेबाजों का किया बुरा हाल

SA vs IND 2nd Test Day 2: दूसरे दिन शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने एक बाऱ फिर अपनी अहमियत साबित करते हुए लंच से पहले तक 3 अहम विकेट चटकाकर भारत को फिर से मैच में वापस ला दिया

SA vs IND: लॉर्ड शार्दुल ठाकुर का कहर,  'जोड़ी ब्रेकर' बन अफ्रीकी बल्लेबाजों का किया बुरा हाल

शार्दुल ठाकुर बने जोड़ी ब्रेकर

खास बातें

  • शार्दुल ठाकुर की गजब की गेंदबाजी
  • विरोधी टीम के लिए बने जोड़ी ब्रेकर
  • दूसरे दिन लंच से पहले शार्दुल ने बरपाया कहर

SA vs IND 2nd Test Day 2: दूसरे दिन शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने एक बाऱ फिर अपनी अहमियत साबित करते हुए लंच से पहले तक 3 अहम विकेट चटकाकर भारत को फिर से मैच में वापस ला दिया. दऱअसल दूसरे दिन के पहले घंटे में एल्गर और कीगन पीटरसन ने शानदार बल्लेबाजी की, दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 74 रन की साझेदारी कर अफ्रीकी टीम की पारी को संभाल लिया था. लेकिन एक बार फिर इस सीरीज में शार्दुल ने शानदार गेंदबाजी की और पार्टनरशिप को तोड़कर भारत को मैच में वापसी करा दी. इस सीरीज में ठाकुर ने पहले टेस्ट में भी पार्टनरशिप तोड़ने वाले गेंदबाज बने थे. सेंचुरियन टेस्ट में शार्दुल ने डीकॉक और टेम्बा बावुमा के बीच पनपी 72 रन की साझेदारी को तोड़ा था तो वहीं रबाडा और जानसेन के बीच की साझेदारी को भी तोड़कर मैच का पासा पलच दिया था. 

फैन्स को नए साल का तोहफा, इस टूर्नामेंट में खेलेंगे सहवाग, युवराज और हरभजन, जानें पूरी डिटेल्स

शार्दुल के कारनामें को देखकर वसीम जाफर ने ट्वीट किया और मजेदार बातें लिखकर लॉर्ड शार्दुल का सम्मान किया है. जाफऱ ने अपने ट्वीट में लिखा, "लॉर्ड शार्दुल और टीम इंडिया निष्पक्ष खेल में विश्वास करते हैं. इसलिए लॉर्ड कभी भी नए बल्लेबाजों को गेंदबाजी नहीं करते हैं, उन्हें केवल तभी लाया जाता है जब एक साझेदारी हो और बल्लेबाज सेट हो जाएं. लॉर्ड फिर भी उन्हें पवेलियन भेजते हैं. "


अब वांडरर्स में भी शार्दुल ने मुश्किल समय में भारत को सफलता दिलाकर दिखा दिया है कि वो भारत के सही ऑलरउंडर बनने की ओर अग्रसर हैं. बता दें कि दूसरे दिन लंच तक साउथ अफ्रीका के 4 विकेट गिरे जिसमें से 3 विकेट 'लॉर्ड' शार्दुल ने चटकाए.

Ashes: चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग XI में बड़ा बदलाव, साख बचाने की लड़ाई में बड़े दिग्गज की वापसी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?.