SA vs IND: तीसरे वनडे मुकाबले में बेटी वामिका की तस्वीर वायरल होने के बाद कोहली ने दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वामिका के वीडियो और तस्वीर को लेकर विराट कोहली ने खास मैसेज लिखा है.

SA vs IND: तीसरे वनडे मुकाबले में बेटी वामिका की तस्वीर वायरल होने के बाद कोहली ने दिया रिएक्शन

भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली

खास बातें

  • बेटी वामिका की तस्वीर वायरल होने पर कोहली ने कहा...
  • केपटाउन में कल मां के साथ नजर आई थीं वामिका
  • हाफ सेंचुरी जड़ने के बाद बेटी की तरफ कोहली ने किया था इशारा
नई दिल्ली:

भारत (India) बनाम दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम (South Africa National Cricket Team) के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में हाल ही में टेस्ट प्रारूप से कप्तानी छोड़ने वाले 33 वषीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए इस श्रृंखला का दूसरा और अपने वनडे करियर की 28वीं हाफ सेंचुरी पूरी की. मैच के दौरान उन्होंने 84 गेंदों का सामना करते हुए 65 रनों की उम्दा अर्धशतकीय पारी खेली. हालांकि वह टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे. 

मैच के दौरान विराट फैंस के लिए कल दो-दो खुशखबरी देखने को मिली. दरअसल पहले पहल तो क्रिकेट प्रेमियों को केपटाउन स्थित न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड (Newlands Cricket Ground) में कोहली का जबरदस्त 28वीं हाफ सेंचुरी देखने को मिला. इसके अलावा उनके अर्धशतक पूरा करने के बाद लंबे समय से उनके बेटी की तस्वीर देखने की चाह रखने वाले फैंस को नन्हीं परी का चांद सा मुखड़ा देखने को मिला.

ff9uja1

दरअसल भारतीय कप्तान ने अपने वनडे करियर का 28वां अर्धशतक पूरा करने के बाद बीच मैदान में अपने बैट को दर्शकदीर्घा में मौजूद अपनी पत्नीं और बेटी की तरफ करके गोद का इशारा करते हुए जश्न मनाया था. इस दौरान मैच कवर कर रहे कैमरा की नजर भी भारतीय खिलाड़ी की पत्नी और बेटी पर पड़ गई. इस दौरान अनुष्का अपनी बेटी वामिका को गोद में लिए हुई नजर आईं और अपनी बेटी को कोहली की तरफ भी दिखाते हुए देखी गईं.


केपटाउन में वामिका की मिली इस एक झलक के बाद लोग सोशल मीडिया पर जमकर उनकी वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में अपनी बेटी से संबंधित खास मैसेज लिखा है. कोहली ने लोगों से निवेदन करते हुए लिखा है, मेरी बेटी की तस्वीर बीते कल मैदान से क्लीक की गई और लगातार सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है. हम सबको बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया. इस दौरान हमें पता नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही है.

दीपक चाहर के प्रदर्शन से गदगद हुए गुरु राहुल द्रविड़, करियर को लेकर कही बड़ी बात

स्टार बल्लेबाज ने अपने संदेश को आगे बढ़ाते हुए लिखा है कि हमारे विचार पहले जैसे ही हैं. हमें उम्मीद है कि वामिका की तस्वीर क्लिक नहीं होगी और ना ही छपेगी. इसके पीछे का कारण वही है जैसा कि हम पहले ही बता चूके हैं. धन्यवाद.

'शून्य' पर आउट होकर विराट कोहली ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com