SA vs IND 2nd ODI: सस्ते में आउट हुए मलान को आईसीसी ने दी यह बड़ी खबर, गदगद हुए बल्लेबाज

SA vs IND 2nd ODI: जारी वनडे सीरीज में भी मलान ने भारत के खिलाफ भी  खासा दम दिखाया. वह तीन मैचों में भले ही 32.66 के औसत से सिर्फ 98 ही रन बना सके, लेकिन...

SA vs IND 2nd ODI: सस्ते में आउट हुए  मलान को आईसीसी ने दी यह बड़ी खबर, गदगद हुए बल्लेबाज

SA vs IND 3rd ODI: दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज जानेमान मलान

खास बातें

  • मलान ने जमाया वैश्विक स्तर पर सिक्का
  • इनाम का असर दिखेगा आईसीसी नीलामी में
  • तेजी से स्थापित किया है खुद को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर
नयी दिल्ली:

भारत के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी ओपनर जानेमन मलान को दीपक चाहर ने बहुत ही सस्ते में इस बार पवेलियन भेज दिया. वह सिर्फ एक ही रन बना सके, लेकिन आउट होने के कुछ ही देर बाद उनके लिए आईसीसी की तरफ से बड़ी खबर आयी, जिसने उन्होंने गदगद कर दिया. जानेमान मलान को आईसीसी ने साल 2021 का इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर चुना है. 

बहुत ही शानदार रहा साल 

25 साल के मलान ने बहुत ही कम समय में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खुद को स्थापित किया है. मलान ने गुजरे साल खेले 17 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 47.66 के औसत  और 101.85 के स्ट्राइक-रेट से 715 रन बनाए. इसमें दो शतक और तीन पचासे भी शामिल हैं. 


यह भी पढ़ें:बाबर आजम चूके, यह पाकिस्तानी सभी को पछाड़कर बना आईसीसी टी20 प्लेयर ऑफ द ईयर

इस प्रदर्शन से आए दुनिया की नजरों में

मलान की प्रदर्शन यात्रा पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीजसे शुरू हुयी. इसके बाद उन्होंने वनडे और फिर से टी20 सीरीज खेली. इन सीरीज की समाप्ति के साथ ही मलान ने दुनिया के फैंस को अपने टैलेंट से अवगत करा दिया था. तब उन्होंने सेंचुरियन में 55 गेंदों में 70 रन की पारी खेली थी. लेकिन इसके बाद जब उन्होंने डबलिन में जब 177 रन बनाए, तो उनकी इस पारी को दुनिया ने जमकर सराहा,

यह भी पढ़ें: गायकवाड़ को फिर नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह, फैंस भड़के

भारत के खिलाफ भी दिखाया दम
जारी वनडे सीरीज में भी मलान ने भारत के खिलाफ भी  खासा दम दिखाया. वह तीन मैचों में भले ही 32.66 के औसत से सिर्फ 98 ही रन बना सके, लेकिन दूसरे वनडे में उनकी 91 रन की पारी उन्हें भारतीय फैंस और दुनिया की नजरों में चढ़ा गयी. 

VIDEO: 'शून्य' पर आउट होकर विराट कोहली ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com