RR vs SRH: कुछ ऐसे जोफ्रा ऑर्चर ने हैदराबाद के ओपनरों को किया नेस्तनाबूद, VIDEO

RR vs SRH: आर्चर ने राजस्थान की बैटिंग के दौरान सिर्फ 7 गेंदों पर नाबाद 16 रन बनाए थे और पारी की आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर राजस्थान को मनोवैज्ञानिक लाफ दिलाते हुए 150 के पार पहुंचाने में काफी मदद की थी. और इसके बाद जब हैदराबाद ने बैटिंग शुरू की, तो अभी ओपनरों ने ढंग से पिच की मिट्टी भी नहीं सूंघी थी कि आर्चर ने दोनों को धूल चटा कर सनराइजर्स के सूरज का उदय होने से पहले ही उस पर ग्रहण ला दिया. 

RR vs SRH: कुछ ऐसे जोफ्रा ऑर्चर ने हैदराबाद के ओपनरों को किया नेस्तनाबूद, VIDEO

RR vs SRH: जोफ्रा आर्चर ने जबर्दस्त शुरुआती स्पेल डाला

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में  वीरवार के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मनीष पांडे के पलटवार करने से पहले जोफ्रा आर्चर (Jofar Archer) ने हैदराबाद पर ऐसा वार किया किया किया कि सनराजर्स बुरी तरह हिलकर रह गए और एकदम से खेमे में हाहाकार मच गया था. वास्तव में, बॉलिंग से पहले जोफ्रा आर्चर ने बल्लेबाजी में भी अच्छे तेवर दिखाए थे. आर्चर ने राजस्थान की बैटिंग के दौरान सिर्फ 7 गेंदों पर नाबाद 16 रन बनाए थे और पारी की आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर राजस्थान को मनोवैज्ञानिक लाफ दिलाते हुए 150 के पार पहुंचाने में काफी मदद की थी. और इसके बाद जब हैदराबाद ने बैटिंग शुरू की, तो अभी ओपनरों ने ढंग से पिच की मिट्टी भी नहीं सूंघी थी कि आर्चर ने दोनों को धूल चटा कर सनराइजर्स के सूरज का उदय होने से पहले ही उस पर ग्रहण ला दिया. 

यह भी पढ़ें: चहल की मंगेतर धनश्री ने अब दुबई में बुर्जखलीफा गाने पर फैंस को दिया डांसिंग चैलेंज, VIDEO

ऑर्चर ने पहला ओवर फेंकने के साथ ही टेस्ट बैटिंग पिच पर टेस्ट सरीखी फील्डिंग लगायी और सिर्फ चौथी ही गेंद पर हैदराबादी पर बड़ा हल्ला बोलते हुए कप्तान डेविड वॉर्नर को चलता कर दिया. विलियम्सन की अनुपस्थिति में वॉर्नर से बड़ी उम्मीद थी, लेकिन वॉर्नर चौथी ही गेंद पर दूसरी स्लिप में लपके गए, जब बेन स्टोक्स ने अपनी दायीं तरफ डाइव लगाते हुए बेहतरीन कैच लपकर वॉर्नर को चलता कर दिया. 


इसके ठीक एक ओवर बाद आर्चर ने हैदराबाद पर एक और हमला बोला, जब उसके एक और आतिशी बल्लेबाज जॉनी बैर्यस्टो बल्ले से गेंद की मुलाकात के लिए लाइन जोड़ते ही रह गए. और गेंद उनके बैट और बैड के रास्ते को भेदते हुए उनकी गिल्लियां बिखेर गई. और इन दोनों बड़े झटकों से हैदराबाद के समर्थकों में हाहाकार मच गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लकेर बड़ी बात कही थी. ​