RR vs PBK: फैंस की फेवरेट इलेवन में बॉस गेल की डिमांड टॉप पर, इन रिकॉर्डों पर नजर है यूनिवर्स बॉस की

IPL 2021, RR vs PBK: फैंस के बीच अपनी-अपनी इलेवन चुनने के बीच गेल पसंद के मामले में टॉप पर हैं. हर वर्ग का फैंस उन्हें अपनी टीम में रखना चाहता है, लेकिन इसके साथ ही प्रशंसकों की नजरें उन रिकॉर्डों पर भी हैं, जिन्हें इस साल गेल बना सकते हैं या जिन्हें ऐसी ऊंचायी दे सकते हैं, जिसे छू पाना भी किसी के लिए मुश्किल ही नहीं, बल्कि नामुमिकन होगा. 

RR vs PBK: फैंस की फेवरेट इलेवन में बॉस गेल की डिमांड टॉप पर, इन रिकॉर्डों पर नजर है यूनिवर्स बॉस की

IPL 2021, RR vs PBK: ज्यादातर फैंस ने गेल को अपनी इलेवन में जगह दी है

नई दिल्ली:

आज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के तहत मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चौथे मैच का आयोजन होगा. और राजस्थान रॉयल और पंजाब किंग्स एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं. दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं, जो मैच पलटने की क्षमता रखते हैं, लेकिन यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल (Chris Gayle) के जलवे अलग ही हैं. फैंस के बीच अपनी-अपनी इलेवन चुनने के बीच गेल पसंद के मामले में टॉप पर हैं. हर वर्ग का फैंस उन्हें अपनी टीम में रखना चाहता है, लेकिन इसके साथ ही प्रशंसकों की नजरें उन रिकॉर्डों पर भी हैं, जिन्हें इस साल गेल बना सकते हैं या जिन्हें ऐसी ऊंचायी दे सकते हैं, जिसे छू पाना भी किसी के लिए मुश्किल ही नहीं, बल्कि नामुमिकन होगा. 

शादी की 11वीं सालगिरह पर सानिया ने किया शोएब मलिक को विश, बोलीं- परेशान करती रहूंगी

आपको बता दें कि फिलहाल आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में गेल सातवें नंबर पर हैं. गेल ने आज के मैच से पहले तक खेले 132 मुकाबलों में 41.13 के औसत से 4772 रन बनाए हैं और इस साल पर पांच हजारी क्लब में शामिल हो सकते हैं. गेल के फैंस इस पल का इंतजार कर रहे हैं. 


अब देवदत्त कोविड-19 संक्रमण को पीछे छोड़ने के लिए तैयार और...

वहीं, गेल आईपीएल में सबसे ज्यादा 6 शतक जड़ने वाले बल्लेबाज हैं. उनके बाद डेविड वॉर्नर (4) का नंबर आता है. जाहिर है कि एक शतक और निकला, तो यह दूरी और बढ़ जाएगी और ऐसा हो सकता है. प्रैक्टिस के दौरान गेल के बल्ले में वही पुरानी धार दिख रही है. वह फिट भी नजर आ रहे हैं. ऐसे में गेंदबाजों पर उनका कहर टूटना तय है. 

चेन्नई के खिलाफ युवा आवेश खान का सच हुआ तीन साल पुराना बड़ा सपना, बॉलर ने किया खुलासा

आईपीएल में गेल सिक्सर किंग है. और यह वह रिकॉर्ड है, जिसे छूना भी किसी बल्लेबाज के लिए नामुमकिन सरीखा दिख रहा है. गेल 349 रनों के छक्के के साथ टॉप पर हैं, तो उनके बाद अगला नंबर एबी डिविलियर्स (237) का है. देख सकते हैं कि अंतर सौ से भी ज्यादा का है और इस बार की छक्कों की बारिश गेल को और नयी ऊंचाइयों पर ले जाएगी. 

VIDEO: कुछ महीने पहले नीलामी में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com