RR vs MI: ...तो हमारी कहानी थोड़ी अलग होती, पहली जीत के बाद के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा

RR v MI: रोहित बोले कि यदि कुछ गेंदबाजी में बदलाव को छोड़ दें, तो हम इसी टीम के साथ खेले. जब आपका सीजन कुछ इस तरह का गुजरता है, तो आप अपनी फाइनल इलेवन को लेकर आश्वस्त नहीं रहते.

RR vs MI: ...तो हमारी कहानी थोड़ी अलग होती, पहली जीत के बाद के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा

पहली जीत मुंबई को मिली, तो कप्तान को भी गर्मी में कुछ ठंडक मिली

खास बातें

  • मुंबई को मिली पहली जीत
  • राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराया
  • इस मैच में हमारे गेंदबाजों ने अच्छा किया-रोहित
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस का बोरिया बिस्तर लगभग बंध चुका है, लेकिन रविवार को राजस्थान के खिलाफ मिली पांच विकेट से जीत ने भरी गर्मी में कुछ राहत जरूरत ही. और इस बाद को कप्तान रोहित शर्मा ने भी स्वीकार किया. रोहित ने मैच के बाद कहा कि निश्चित तौर पर मैं इस जीत को स्वीकार करूंगा.

यह भी पढ़ें: रोहित को अश्विन ने किया आउट तो रोने लगी बीवी रितिका, फिर Ashwin की वाइफ ने लगाया गले से- Video

रोहित बोले कि यही वह तरीका है, जो  हम खेलते हैं. और इससे हमारी वास्तविक क्षमता आज  बाहर आयी. खासतौर पर हमारी गेंदबाजी अच्छी रही. बॉलरों ने प्लान पर बेहतर अमल किया और राजस्थानी बल्लेबाजों पर दबाव बनाए रखा. अगर आप लगातार विकेट लेते रहते हो, तो सामने वाली टीम के लिए खासा मुश्किल हो जाता है. और हमने इस काम  को बेहतरीन तरीके से अंजाम दिया.


रोहित बोले कि यदि कुछ गेंदबाजी में बदलाव को छोड़ दें, तो हम इसी टीम के साथ खेले. जब आपका सीजन कुछ इस तरह का गुजरता है, तो आप अपनी फाइनल इलेवन को लेकर आश्वस्त नहीं रहते. ऐसे में आप कई चीजों को आजमाना चाहते हैं. यहां हालात पिचों के अलग हैं. डीवाई पाटिल की पिच पर गेंद थोड़ा रुक कर आ रही है, जबकि बाकी जगह ऐसा नहीं है. इंडियंस कप्तान ने कहा कि हमने कोशिश की और सर्वश्रेष्ठ इलेवन को मैदान पर उतारा. पिछले आठ मैचों में हमें जीत नहीं मिल सकी, लेकिन मैं एक बात कह सकत हूं कि ऐसा नहीं था कि हम मुकाबले बुरी तरह से हारे. कई मैच खासे नजदीकी रहे या हम जीत के पास पहुंचे.

यह भी पढ़ें:  MS Dhoni फिर बने CSK के कप्तान, फैन्स गदगद, हुई Memes की बरसात बने ऐसे Jokes

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित बोले कि अगर मैच ये मैच जीत जाते, तो कहानी थोड़ा अलग होती.ऋतिक और कार्तिकेयन के बारे में मुंबई कप्तान ने कहा कि ये दोनों ही खिलाड़ी बहुत ही साहसी हैं. ये स्पेशल चीजें करना चाहते हैं. किसी भी स्तर पर इनसे गेंदबाजी कराने पर मुझे कॉन्फिडेंस मिलता है. हम बहुत ही अच्छा खेले. गेंदबाजों ने इकाई के रूप में प्रदर्शन किया, तो बल्लेबाजों ने भी काम को बखूबी अंजाम दिया.