गावस्कर से हुई 'गलती से मिस्टेक', हेटमायर और उनकी Wife के बारे में बोला कुछ ऐसा, मच गया बवाल

आईपीएल 2022 के 68वें मैच में राजस्थान ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 विकेट से हरा दिया. राजस्थान की जीत में अश्विन (Ashwin) हीरो बने और 1 विकेट लेने के अलावा 40 रन की नाबाद पारी खेली.

गावस्कर से हुई 'गलती से मिस्टेक', हेटमायर और उनकी Wife के बारे में बोला कुछ ऐसा, मच गया बवाल

गावस्कर की फिर हो रही है आलोचना

आईपीएल 2022 के 68वें मैच में राजस्थान ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 विकेट से हरा दिया. राजस्थान की जीत में अश्विन (Ashwin) हीरो बने और 1 विकेट लेने के अलावा 40 रन की नाबाद पारी खेली. हार के साथ ही चेन्नई का इस सीजन सफर खत्म हो गया. इस सीजन सीएसके ने 14 मैच में से केवल 4 मैच में जीत हासिल की और 10 में हार का सामना करना पड़ा. हालांकि सीएसके को हार जरूर मिली लेकिन टीम के लिए अच्छी बात ये रही कि आगले सीजन में धोनी (MS Dhoni in IPL 20223) एक बार फिर बतौर खिलाड़ी और कप्तान खेलेंगे. 

हमारे यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से सब्सक्राइब करें

IPL 2022 : ऑक्शन से लेकर कप्तानी तक, जानिए चेन्नई सुपर किंग्स के इस सीजन में फेल होने के 5 बड़े कारण


बता दें कि एक तरफ जहां राजस्थान और चेन्नई के बीच मैच में मोईन अली और अश्विन ने अपने खेल से दिल जीता तो वहीं दूसरी ओर मैच के दौरान कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) के लिए जो बातें की उसने खूब सुर्खियां बटोरी है और कंट्रोवर्सी  का रूप अख्तियार लिया है. सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार गावस्कर के कमेंट की आलोचना कर रहे हैं. 

दरअसल राजस्थान को जीत के लिए जब 52 गेंद पर 75 रन की जरूरत थी और क्रीज पर हेटमायर बल्लेबाजी करने आए थे, तभी गावस्कर ने उनके लिए कुछ ऐसे शब्दों की इस्तेमाल किया जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर हो रही है. 

अभी हाल ही में हेटमायर पिता बने हैं. उसी संदर्भ में गावस्कर ने चुटकी लेते हुए कमेंट्री के दौरान उनकी वाइफ और उनके लेकर कमेंट किया. जिसने अब कंट्रोवर्सी का रूप धारण कर लिया है. फैन्स गावस्कर को ऐसे बयानों से बचने की सलाह दे रहे हैं.  IPL 2022: दिग्गज सहवाग ने ऋषभ पंत को परफॉरमेंस सुधारने के लिए दिया नया सुझाव

बता दें कि आईपीएल 2020 के दौरान भी गावस्कर का एक बयान काफी सुर्खियों में आया था, जब उन्होंने कोहली के फॉर्म को लेकर तंज कसा था, जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर सुनील गावस्कर के बयानों की आलोचना की थी.

खराब प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा ने फैंस के लिए बनाया Special Video, बोलते वक्त हुए भावुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि बाद में गावस्कर ने कहा था कि, "मेरा अनुष्का को दोषी ठहराने या उनपर किसी तरह का इलज़ाम लगाने का कोई इरादा नहीं था, मेरे बयानों को गलत तरीके से पेश किया गया, मेरा मतलब ये था कि लॉकडाउन में कोहली हो या फिर धोनी, जैसे खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने का मौका नहीं मिला था.'