RR vs CSK: एक बार फिर से फ्लॉप हुए, तो सुरेश रैना को लेकर खड़ा हुआ यह बड़ा सवाल

IPL 2021: सुरेश रैना (Suresh Raina) से इस साल चेन्नई को बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं, लेकिन इस लेफ्टी बल्लेबाज ने मैनेजमेंट को बहुत ही ज्यादा निराश किया.

RR vs CSK: एक बार फिर से फ्लॉप हुए, तो सुरेश रैना को लेकर खड़ा हुआ यह बड़ा सवाल

IPL 2021: सुरेश रैना ने मैनेजमेंट को बहुत ज्यादा निराश किया है

खास बातें

  • क्या से क्या हो गया देखते-देखते !
  • इस बार नहीं बरस सके रैना !
  • क्या करेगा चेन्नई का मैनेजमेंट ?
नयी दिल्ली:

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के प्ले-ऑफ दौर में पहले ही जगह बना चुकी है. यही वजह रही कि राजस्थान के खिलाफ मैनेजमेंट ने कुछ नए चेहरों को मौका दिया, तो साहस भी दिखाया. और साहस दिखाया पिछले मैचों में लगातार फ्लॉप हो रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) को नंबर तीन पर प्रोन्नत करके, लेकिन हाल वही ढाक के तीन बात. पिछले मैचों खासकर दूसरे चरण में एकदम हत्थे से उखड़े दिखाई पड़े रैना राजस्थान के खिलाफ मिले मौके को नहीं भुना सके और फिर से औंधे मुंह गिरे. बहरहाल, रैना की नाकामी के बाद अब उन को लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. 

राजस्थान के खिलाफ मुकाबला यह मैच रैना का इस सेशन में 12वां मैच था. और इन मैचों में रैना ने 17.77 के औसत से सिर्फ 160 ही रन बनाए हैं. और उनका स्ट्राइक-रेट भी गिरकर 125. 00 का रह गया है. आप देख सकते हैं कि आईपीएल इतिहास का यह लीजेंड बल्लेबाज कितनी दयनीय हालत में पहुंच गया है. रैना की नाकामी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनायी. 

 ये भी पढ़ें 
'शाहरूख खान' ने फिल्मी शाहरूख के 'आइकॉनिक स्टाइल' में मनाया जश्न, देखकर प्रीति जिंटा झूम उठीं- Video
अंपायर ने दिया नॉट आउट, फिर भी क्रीज छोड़ पवेलियन लौटी भारतीय महिला बल्‍लेबाज, देखें Video
डे-नाइट टेस्ट में स्मृति मंधाना ने जमाया शतक तो साथी खिलाड़ी ने कहा, 'ओ हसीना जुल्फों वाली', मंधाना ने ऐसे किया रिएक्ट
रविचंद्रन अश्विन-इयोन मॉर्गन विवाद : क्या अश्विन सचमुच अक्खड़ हैं?


बहरहाल, हम बात कर रहे थे रैना को लेकर खड़े हुए एक बड़े सवाल की. और सवाल यह है कि इस प्रदर्शन के बाद अगले साल की शुरुआत में होने वाली मेगा नीलामी में क्या सुपर किंग्स इस लेफ्टी बल्लेबाज को रिटेन करने की हिम्मत जुटा पाएगा? निश्चित ही,  रैना ने चेन्नई के लिए पिछले सालों में गजब का योगदान दिया है, लेकिन अब इस सेशन में रैना ने ने मैनेजमेंट को बहुत ही निराश किया है. 

यह तो आप जानते ही हैं कि पिछले साल रैना कैसे यूएई में कैसे बीच टूर्नामेंट छोड़कर वापस भारत लौट आए थे. जैसे-तैसे मैनेजमेंट ने मामले को ज्यादा तूल न देते हुए रैना की दूसरे चरण में टीम में वापसी करायी, लेकिन इस वापसी का सिला यह मिला कि चेन्नई में सालाना करीब 11 करोड़  रुपये फीस लेने वाले रैना इस बार बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए. सुनने में आ रहा है कि अगले सीजन के लिए कोई भी आईपीएल टीम सिर्फ दो ही खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है. ऐसे में रैना की खराब फॉर्म, संभावित नियम और 11 करोड़ की मोटी फीस को देखते अगर चेन्नई उन पर दांव लगाता है, तो यह बहुत ही हैरानी की बात होगी क्योंकि मेगा नीलामी से पहले रैना ने प्रभावित करने का मौका तो गंवा दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रविचंद्रन अश्विन-इयोन मॉर्गन विवाद : क्या अश्विन सचमुच अक्खड़ हैं?