Royal London Cup : हवा में लंबी डाइव लगाकर इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने पकड़ा टूर्नामेंट का सबसे बेहतरीन कैच, देखिए VIDEO

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने रॉयल लंदन कप में एक ऐसा कैच पकड़ा है जिसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है. साथ ही इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. महज़ 16 सेकंड के इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है.

Royal London Cup : हवा में लंबी डाइव लगाकर इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने पकड़ा टूर्नामेंट का सबसे बेहतरीन कैच, देखिए VIDEO

Matt Renshaw

नई दिल्ली:

क्रिकेट में प्रचलित वो कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि Catches Win Matches...और सही भी है क्योंकि फील्डिंग को क्रिकेट का सबसे अहम हिस्सा माना जाता है और फिल्डिंग के ही बल पर कई बार टीमें हारा हुआ मैच भी जीत जाती हैं. मौजूदा समय में तो क्रिकेटर्स अपनी फील्डिंग के कुछ ऐसे बेहतरीन नज़ारे पेश करते हैं, कि देखने वाले हैरान हो जाते हैं.
बुधवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैट रेनशॉ ने रॉयल लंदन कप में एक ऐसा कैच पकड़ा जिसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है. साथ ही इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. चर्चा खूब हो रही है. महज़ 16 सेकंड के इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है.

ऑस्ट्रेलिया के लिए 11 टेस्ट मैच खेलने वाले 27 वर्षीय मैट रेनशॉ ने समरसेट के लिए फर्स्ट स्लिप में फील्डिंग करते हुए हुए ये करिश्माई कैच पकड़ा. दरअसल सरे के ओपनर रयान पटेल के बल्ले का बाहरी किनारा लगते ही गेंद स्लिप की तरफ़ गई और वहां पर मौजूद रेनशॉ ने इसे लपकते हुए दुनियां को अपनी फुर्ती के साथ साथ कमाल की कलाबाज़ी भी दिखाई.


रेनशॉ के इस बेहतरीन कैच के बाद समरसेट की टीम सेलिब्रेट करती हुई नज़र आई. इसका वीडियो भी उन्होंने पोस्ट किया और लिखा है कि 'बहुत लंबे अर्से बाद ऐसा कमाल का कैच देखने को मिला.'रॉयल लंदन कप में कई बड़े क्रिकेट सितारे भी खेल रहे हैं. चेतेश्वर पुजारा ने हाल ही में ससेक्स के लिए वॉरविकशर के खिलाफ खेलते हुए 79 गेंद पर 107 रन की बेहतरीन पारी खेली. इसके बाद उन्होंने एक और शतक भी लगाया और 131 गेंद पर ताबड़तोड़ 174 रन की पारी खेली.

* IND vs PAK in Asia Cup: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के लिए मारामारी, टिकट खरीदकर लोग हो रहे हैं मालामाल

* IND vs ZIM : ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम में चुने जाने पर भावुक हुए शाहबाज़ अहमद, ऐसे किया रिएक्ट

Rapid Fire With Sanju samson: क्‍या आपको पता है सैमसन का निकनेम क्‍या है? क्रिकेटर ने खुद किया खुलासा- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com