रोहित शर्मा का नया अवतार आया सामने, ऐसे कर रहे हैं खुद को बड़े चैलेंज के लिए तैयार

कप्तान के तौर पर रोहित की परफॉर्मेंस, टीम को लीड करने का तरीका और सबसे ज़रूरी चीज़ जिस तरह की  बल्लेबाज़ी के लिए वे जाने जाते हैं, ये सब विश्व कप में मिसिंग था.

रोहित शर्मा का नया अवतार आया सामने, ऐसे कर रहे हैं खुद को बड़े चैलेंज के लिए तैयार

रोहित शर्मा बड़े चैलेंज के लिए कर रहे हैं खुद को तैयार

नई दिल्ली:

टी 20 विश्व कप (T20 World Cup 2022)  में भारत की हार ने एक बार के लिए तो कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से लेकर बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट तक हर किसी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. जिसके बाद किसी की तरफ से खुलकर कोई बयान नहीं दिया गया है और विश्व कप की हार को कितनी गंभीरता से लिया गया है, इस पर भी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा भारतीय टीम की कमान संभाल रहे है और उनकी कप्तानी में भारत की परफॉर्मेंस भी मिली जुली रही है. इसके अलावा रोहित की फिटनेस को लेकर भी फैंस सवाल उठाते रहते हैं. वहीं टी 20 विश्व कप 2022 में रोहित शर्मा के फ्लॉप शो ने उनकी तरफ उठ रही उंगलियों और शोर को और ज्यादा तेज कर दिया है.

इसी बीच रोहित शर्मा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिनमें उन्हें मैदान पर पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है. ख़ासकर उनकी फिटनेस को लेकर जो सवाल उठ रहे हैं, लग रहा है कि रोहित अब इस पर गंभीरता से विचार कर कर रहे हैं. भारत में अगले साल वनडे विश्व कप खेला जाना है. जिसकी तैयारियां सभी टीमों ने शुरू कर दी है. भारत क्योंकि मेजबान है तो घरेलू कंडीशंस का फायदा उठाकर विश्व कप जीतने का दबाव भारत पर भी रहेगा. ऐसे में टीम में आखिरी 11 और आखिरी 15 खिलाड़ी कौन से होंगे. ये भी बड़ा विषय होगा. रोहित शर्मा इस समय तीनों फॉर्मेट में भारत के रेगुलर कप्तान हैं लेकिन टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को जो करारी हार मिली, उसने ना जाने कितने ही सवाल खड़े कर दिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कप्तान के तौर पर रोहित की परफॉर्मेंस, टीम को लीड करने का तरीका और सबसे ज़रूरी चीज़ जिस तरह की  बल्लेबाज़ी के लिए वे जाने जाते हैं, ये सब विश्व कप में मिसिंग था. अब देखना होगा कि यहां से भारतीय टीम विश्व क्रिकेट में किस तरह का कम बैक करती है?