रोहित शर्मा की जबरा फैन की पोस्ट आई सामने, हिटमैन के लिए लिखी मज़ेदार बातें

रोहित शर्मा के दिल जीतने वाले जेस्चर का एक फैन ने स्पेशल पोस्ट जारी कर ज़िक्र किया है. जिस महिला फैन ने रोहित के लिए ये पोस्ट शेयर की है उनका नाम खुशबू है.

रोहित शर्मा की जबरा फैन की पोस्ट आई सामने, हिटमैन के लिए लिखी मज़ेदार बातें

Rohit Sharma's fan's post surfaced.

खास बातें

  • महिला फैन ने रोहित के लिए एक पोस्ट शेयर की है
  • फैन का नाम खुश्बू है.
  • दरअसल ये फैन गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी- 20 मैच में पहुंची थी
नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुवाहाटी में तीन टी -20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला गया. जिसमें भरता ने 16 रन से जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम कर ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को उनकी खतरनाक बल्लेबाज़ी के लिए जाना है लेकिन इसी बीच एक ऐसी पोस्ट सामने आई है जिसमें रोहित शर्मा के दिल जीतने वाले जेस्चर का एक फैन ने स्पेशल पोस्ट जारी कर ज़िक्र किया है. जिस महिला फैन ने रोहित के लिए ये पोस्ट शेयर की है उनका नाम खुशबू है, जिन्होंने रोहित शर्मा और अपनी भतीजी के साथ एक फोटो शेयर कर एक संदेश इंस्टाग्राम पर लिखा है. दरअसल ये फैन गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी- 20 मैच में पहुंची थी. फैन ने ज़िक्र किया है कि जब रोहित को पता चला की मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं तो उन्होंने खुद मेरे साथ सेल्फी क्लिक की. 

फैन ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है कि " हर तस्वीर के पीछे एक कहानी होती है, मेरे पास भी एक कहानी है बताने के लिए, जब रोहित शर्मा को पता चला कि मैं उनकी फैन हूं तो उन्होंने मेरे और मेरी भतीजियों से साथ बहुत ही प्यार से बात की, मैं बिल्कुल चौंक गई. मैं उन्हें बताने लगी कि कैसे मैं उनकी कितनी बड़ी फैन हूं, और बीच में ही मुझे ध्यान आया कि कहीं मैंने उनका टाइम तो वेस्ट नहीं कर दिया, इस पर रोहित कहते हैं कि नहीं, बिल्कुल नहीं, मैं तो उनसे पिक्चर क्लिक करवाने के बारे में पूछना भी भूल गई थी. तभी रोहित ने खुद ही कहा कि क्या आप एक फोटो लेना चाहती हैं, आइए मैं क्लिक कर देता हूं. 

मुझे अभी भी वोही नज़ारा याद आ रहा है, खुशबू ने अपनी पोस्ट में ये लिखा.



आपको बता दें कि दूसरे टी -20 में जीत दर्ज करने के साथ ही भारत ने 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली है. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 4 अक्टूबर को इंदौर में खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com