IND vs AUS Test: विराट कोहली, रविंद्र जडेजा ने नेट्स में जमकर बहाया पसीना, भारतीय टीम ने दो सेशन में किया अभ्यास

Border Gavaskar Trophy: चेतेश्वर पुजारा, जयदेव उनादकट और उमेश यादव को छोड़कर अधिकतर खिलाड़ी सीमित ओवरों के मैच खेलकर आए हैं, ऐसे में राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की अगुवाई वाला टीम प्रबंधन चाहता है कि जामथा के वीसीए स्टेडियम में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पूर्व प्रत्येक खिलाड़ी को अभ्यास का पर्याप्त मौका मिले.

IND vs AUS Test: विराट कोहली, रविंद्र जडेजा ने नेट्स में जमकर बहाया पसीना, भारतीय टीम ने दो सेशन में किया अभ्यास

Team India

India vs Australia Test: लंबे समय बाद वापसी करने वाले रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नौ फरवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच (IND vs AUS 1st Test) से पूर्व शुक्रवार को नागपुर में नेट्स पर जमकर गेंदबाजी करने के साथ बल्लेबाजी का भी पर्याप्त समय दिया. भारतीय खिलाड़ियों (Team India) ने ओल्ड सिविल लाइन्स मैदान पर दो अलग-अलग सत्रों में अभ्यास किया.

घुटने के ऑपरेशन के कारण लगभग पांच महीने से बाहर चल रहे जडेजा ने हाल में तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की थी. उस मैच में उन्होंने सात विकेट लिए थे.

जडेजा ने पहले सेशन में पर्याप्त समय तक गेंदबाजी और बल्लेबाजी का अभ्यास किया.


चेतेश्वर पुजारा, जयदेव उनादकट और उमेश यादव को छोड़कर अधिकतर खिलाड़ी सीमित ओवरों के मैच खेलकर आए हैं, ऐसे में राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की अगुवाई वाला टीम प्रबंधन चाहता है कि जामथा के वीसीए स्टेडियम में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पूर्व प्रत्येक खिलाड़ी को अभ्यास का पर्याप्त मौका मिले.

दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ लाखों धोखाधड़ी और जान से मारने धमकी के मामले में FIR दर्ज

शाहीन शाह अफरीदी ने कराची में शाहिद अफरीदी की बेटी के साथ किया निकाह, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

पहले बैच ने सुबह ढाई घंटे तक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया जबकि दूसरे बैच ने दोपहर बाद अभ्यास किया.

भारतीय टीम (Team India) के 16 सदस्यों के अलावा चार नेट गेंदबाजों राहुल चाहर (राजस्थान), वाशिंगटन सुंदर, रविश्रीनिवास साई किशोर (दोनों तमिलनाडु) और सौरभ कुमार (उत्तर प्रदेश) ने अभ्यास में हिस्सा लिया. यह समझा जाता है कि भारत नाथन लियोन, मिशेल स्वैपसन और बाएं हाथ के स्पिनर एश्टन एगर से निबटने की तैयारी कर रहा है.

अभ्यास के लिए उन राज्यों के स्पिनर बुलाए गए हैं जिनकी टीमें रणजी ट्रॉफी से बाहर हो गई है. इन चार स्पिनरों के अलावा चार स्पिनर मुख्य टीम में शामिल हैं. इस तरह से भारतीय टीम आठ स्पिनरों के साथ अभ्यास कर रही है.

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोटिल होने के कारण बाहर हैं और ऐसे में केएल राहुल और शुभमन गिल ने टीम के मुख्य गेंदबाजों और नेट्स पर थ्रोडाउन पर अभ्यास किया.

जब शाहीन शाह अफरीदी ने शाहिद अफरीदी को डाली गेंद, पूर्व कप्तान ने किया वो हाल, Video में देखें क्या हुआ

Pics: "आप मेरे नए हीरो हो", किसी क्रिकेटर को नहीं बल्कि इस 21 वर्षीय खिलाड़ी को महान सुनील गावस्कर ने कहा

Sania Mirza ने NDTV से कहा -"दूसरे देश की लड़कियां हमसे इंस्पायर हो रही है, ये गर्व की बात"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com