युजवेंद्र चहल ने ढ़ीली सी टी-शर्ट पहन कर 'दोस्त' के साथ शेयर की तस्वीर, Rohit Sharma ने यूं किया ट्रोल- 'कपड़े के अंदर तू है या'

युजवेंद्र चहल (yuzvendra Chahal) ने खास दोस्त के साथ शेयर की तस्वीर तो रोहित शर्मा ने कमेंट कर यूं लिए मजे.

युजवेंद्र चहल ने ढ़ीली सी टी-शर्ट पहन कर 'दोस्त' के साथ शेयर की तस्वीर, Rohit Sharma ने यूं किया ट्रोल- 'कपड़े के अंदर तू है या'

युजवेंद्र चहल ने दोस्त के साथ शेयर की तस्वीर, रोहित शर्मा ने यूं लिए मजे.

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल ने दोस्त के साथ शेयर की तस्वीर
  • चहल और रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर एक दूसरे को करते रहते हैं ट्रोल
  • रोहित शर्मा ने यूं किया ट्रोल

देश में लॉकडाउन (LockDown) है जिसकी वजह से क्रिकेटर अपने घर पर रह रहे हैं. घर पर समय बिताने के दौरान कुछ क्रिकेटर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. खासकर डेविड वॉर्नर (David Warner) और युजवेंद्र चहल (yuzvendra Chahal), दोनों क्रिकेटर इन दिनों लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ऐसे में चहल ने अपने दोस्त के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसपर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया. रोहित ने चहल के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर कमेंट किया और लिखा, 'कपड़े के अंदर तू है या फिर कपड़े तेरे अंदर हैं'. दरअसल चहल ने ढ़ीली टी-शर्ट पहनी हुई है जिसपर रोहित ने कमेंट कर मजे किए हैं. यहां तक कि फैन्स भी रोहित और चहल के बीच इस बातचीत पर भरपूर मजे ले रहे हैं. गौरतलब है कि रोहित और चहल लॉकडाउन से पहले से ही सोशल मीडिया पर एक  दूसरे की खिंचाई करते रहे हैं. ऐसे में जब रोहित ने चहल पर कमेंट किए तो कई क्रिकेटर कमेंट कर अपनी हंसी का इमोजी शेयर कर रहे हैं. 

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल (IPL) भी अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है. वैसे, उम्मीद है कि अक्टूबर-नवंबर में आईपीएल को बंद स्टेडियम में कराया जा सकता है. वहीं, आईसीसी (ICC) 10 मई को बैठक करने वाली है जिसके बाद टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) के आयोजन पर कोई फैसला लिया जा सकेगा. बता दें कि कई पूर्व क्रिकेटरों ने टी-20 वर्ल्डकप को नहीं कराए जाने की बात कही है.

hdljgpao

वहीं, दूसरी ओर रोहित ने पिछले दिनों कहा था कि आने वाले समय में लॉकडाउन के खुलने के बाद वो पहले बैंगलोर जाएंगे और एनसीए में फिटनेस टेस्ट देंगे, उसके बाद ही भारतीय टीम के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा ले पाएंगे. गौरतलब है कि रोहित न्यूजीलैंड दौरे पर चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्हें बीच दौरे से वापस आना पड़ा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर ब़ड़ी बात कही थी.