विराट की बीमारी पर बोले रोहित शर्मा, मैच के बाद प्रेस कॉन्फेंस में तोड़ी चुप्पी

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने आखिरी दिन मैच के बाद विराट कोहली की बीमारी को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया है.

विराट की बीमारी पर बोले रोहित शर्मा, मैच के बाद प्रेस कॉन्फेंस में तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में खेला गया चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ पर ख़त्म हुआ, जिसमें भारत के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने 186 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. जिसके चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी घोषित किया गया. इसी बीच मैच के चौथे दिन जब विराट कोहली 186 रन की बेहतरीन पारी खेलकर आउट हुए तो पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली की बीमारी के बारे में लिखकर सनसनी मचा दी थी.

जिसमें उन्होंने बताया था कि बीमारी में भी जिस तरह से आपने धैर्य के साथ बल्लेबाज़ी की. ये मुझे हमेशा प्रेरित करता है.बता दें कि विराट कोहली के बीमार होने की खबर पहले सामने नहीं आई थी. कोहली ने करीब 8 घंटे बल्लेबाज़ी की है और 186 रन बनाने के लिए उन्होंने 364 गेंदों का सामना किया. इसके बाद शाम को प्रेस कॉन्फेंस में आए अक्षर पटेल से भी जब विराट कोहली की सेहत के बार में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "उन्हें इस बारे में नहीं पता" स्टार भारतीय स्पिनर ने ये भी कहा कि जिस तरह से वे विकेटों के बीच में दौड़ रहे थे. उसे देखकर तो नहीं लगा कि वे बीमार हैं. 

इसी बीच कप्तान रोहित शर्मा ने आखिरी दिन मैच के बाद विराट कोहली की बीमारी को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वे बस उन्हें थोड़ी खांसी थी . प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि वह बीमार है, वह बस थोड़ा सा खांस रहा था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह स्वास्थ्य के लिहाज से इतना खराब है."
 


--- ये भी पढ़ें ---

* अहमदाबाद टेस्ट ड्रा होने पर क्या होगा, क्या टीम इंडिया पहुंच पाएगी WTC फाइनल में, जानिए समीकरण
* 'T-20 क्रिकेट में मचा बवाल, पाकिस्तानी बैटर ने 9 छक्के, 12 चौके लगाकर बना दिया रिकॉर्ड, 24 घंटे के अदर PSL का बदल दिया इतिहास, देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com