रोहित शर्मा ने पर्थ से शेयर की Video, ऑस्ट्रेलिया पहुंची टीम इंडिया

टी 20 विश्व कप 2022 में हिस्सा लेने के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरीज में एक वीडियो शेयर की है.

रोहित शर्मा ने पर्थ से शेयर की Video, ऑस्ट्रेलिया पहुंची टीम इंडिया

Rohit Sharma

खास बातें

  • विश्व कप में हिस्सा लेने ऑस्ट्रेलिया पहुंची टीम इंडिया
  • कप्तान रोहित शर्मा ने शेयर की वीडियो
  • विश्व कप में भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से
नई दिल्ली:

टी 20 विश्व कप 2022 में हिस्सा लेने के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज़ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरीज में एक वीडियो शेयर की है. जिसमें वे पर्थ से होटल के बाहर का नज़ारा शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. विश्व कप में टीम इंडिया का अभियान 23 अक्टूबर से पाकिस्तान के ख़िलाफ़ मुकाबले से शुरू होगा. इसे पहले भारतीय टीम ब्रिसबेन में 17 और 19 अक्टूबर को दो अभ्यास मैच खेलेगी. 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप 2022 की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो रही है. वहीं विश्व कप की रवानगी से पहले जसप्रीत बुमराह के बाहर हो जाने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. अब उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम इंडिया में कौन शामिल होगा. इसी घोषणा बीसीसीआई ने अभी तक नहीं की है. 

5nr50ph8

जसप्रीत बुमराह ने चोट के बाद टीम में वापसी की थी. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई घरेलू टी -20 सीरीज में वे केवल 2 ही मुकाबले खेल पाए थे और स्ट्रेस फ्रैक्चर के चलते साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए थे. इसके बाद बीसीसीआई ने जानकारी दी कि उनकी चोट गंभीर है और वे विश्व कप में भी खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे. उनके रिप्लेसमेंट के तौर दीपक चाहर और मोहम्मद शमी का नाम सामने आ रहा था. लेकिन अब लग रहा है कि शमी भी इस रेस से बाहर हो गए हैं. अब देखना होगा कि टीम में बुमराह की जगह कौन लेता है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com