कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर, कुछ ऐसे आए नजर..

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह किसी फॉरेन कंट्री में छुट्टियों का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं.

कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर, कुछ ऐसे आए नजर..

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

खास बातें

  • रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
  • ब्लैक लोअर और वाइट टी शर्ट के साथ ब्लैक कलर की जैकेट में आए नजर
  • तस्वीर शेयर कर लिखा, 'हैलो दोस्तों'
नई दिल्ली :

क्रिकेट के मैदान में 'हिटमैन' नाम से मशहुर भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह किसी फॉरेन कंट्री में छुट्टियों का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने स्पेनिश वर्ड में लिखा है, 'हैलो दोस्तों.' बता दें सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस तस्वीर में वह ब्लैक लोअर और वाइट टी शर्ट के साथ ब्लैक कलर की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उनके सिर पर ब्लैक कलर की कैप भी नजर आ रही है. शर्मा इन कपड़ों में अच्छे-अच्छे एक्टरों को भी सुंदरता के मामले में मात देते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दें शर्मा को हाल ही में T20I क्रिकेट में भारतीय टीम (Indian Team) का कप्तान बनाया गया है. इससे पहले यह खास जिम्मेदारी 33 वर्षीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के हाथों में थी. उन्होंने आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 के शुरू होने से पहले घोषणा की थी कि इस महाकुंभ के समाप्त होने के बाद वह क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप से कप्तानी पद से इस्तीफा दे देंगे. ऐसे में जब T20 वर्ल्ड कप 2021 समाप्त हो चूका है तो उनकी जगह पर रोहित शर्मा को भारतीय टीम का अगला T20 कप्तान बनाया गया है. वहीं उपकप्तानी की जिम्मेदारी केएल राहुल (KL Rahul) को सौपीं गई है. 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने डेविड वॉर्नर को लेकर की भविष्यवाणी, IPL में इस टीम के बन सकते हैं कप्तान


बात करें रोहित शर्मा के क्रिकेट करियर के बारे में उन्होंने देश के लिए 43 टेस्ट क्रिकेट मैच खेलते हुए 74 पारियों में 46.9 की एवरेज से 3047 रन बनाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम आठ शतक और 14 अर्धशतक दर्ज है. टेस्ट क्रिकेट के अलावा उन्होंने देश के लिए 227 वनडे मैच खेलते हुए 220 पारियों में 49.0 की एवरेज से 9205 और 116 T20I क्रिकेट मैच खेलते हुए 108 पारियों में 32.7 की एवरेज से 3038 रन बनाए हैं. वनडे क्रिकेट में उनके नाम 29 शतक और 43 अर्धशतक एवं T20I क्रिकेट में चार शतक और 24 अर्धशतक दर्ज है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

T20 वर्ल्डकप में ऑस्ट्रेलिया का वनवास खत्म
. ​