Aus Vs Ind: रेस्तरां में खाने का वीडियो सामने आने पर रोहित शर्मा के साथ 4 खिलाड़ियों को किया गया टीम से अलग

Aus Vs Ind: मेलबर्न के इनडोर रेस्तरां में खाने के वीडियो के सामने आने के बाद भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sahrma), ऋषभ पंत (Rishabh Gill), शुभमन गिल (Shubhman Gill), पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी को पृथकवास में भेज दिया गया है.

Aus Vs Ind: रेस्तरां में खाने का वीडियो सामने आने पर रोहित शर्मा के साथ 4 खिलाड़ियों को किया गया टीम से अलग

Aus Vs Ind: रेस्तरां में खाने का वीडियो सामने आने पर रोहित शर्मा के साथ 4 खिलाड़ियों को किया गया टीम से अलग

Aus Vs Ind: मेलबर्न के इनडोर रेस्तरां में खाने के वीडियो के सामने आने के बाद भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sahrma), ऋषभ पंत (Rishabh Gill), शुभमन गिल (Shubhman Gill), पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी को पृथकवास में भेज दिया गया है. तीसरे टेस्ट से पहले तक ये सभी 5 खिलाड़़ी ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी और भारतीय टीम के खिलाड़ियों से अलग रहेंगे. यही नहीं सिडनी के लिए भी ये खिलाड़ी टीम के साथ नहीं बल्कि अलग से जाएंगे. इन सभी खिलाड़ियों को एहतियातन आइसोलेट किया गया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर ट्वीट भी किया है. बता दें कि सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट के फैन नवलदीप सिंह ने वीडियो और तस्वीर शेयर की थी जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ऋषभ पंत (Rishabh Gill), शुभमन गिल (Shubhman Gill), पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी नए साल के मौके पर मेलबर्न के एक रेस्तरां में लंच करते नजर आए थे.

सौरव गांगुली अस्पताल में भर्ती, कोहली से लेकर Ravi Shastri ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

Aus vs Ind: रोहित शर्मा, शुभमन और ऋषभ ने रेस्तरां में किया लंच, फैन ने चुकाया खाने का बिल..देखें video


प्रोटोकॉल के तहत खिलाड़ियों को सामाजिक दूरी का पालन करते हुए आउटडोर रेस्तरां में खाने की अनुमति है. मेडिकल टीमों से सलाह मशविरे के बाद ही पृथकवास प्रोटोकॉल लागू किया गया. क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा ,‘‘ आस्ट्रेलिया और भारत की मेडिकल टीमों से सलाह के बाद इन खिलाड़ियों को एहतियातन पृथकवास में रखा गया है. ये खिलाड़ी यात्रा या अभ्यास के दौरान आस्ट्रेलिया और भारत की टीमों के बाकी सदस्यों से अलग रहेंगे. इन्हें हालांकि अभ्यास की अनुमति रहेगी.

 क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है कि इन खिलाड़ियों ने बायो बबल का उल्लंघन किया है, जिसकी जांच की जा रही है. हालांकि बीसीसीआई (BCCI) सूत्रों के मुताबिक खिलाड़ियों ने बायोबबल प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं किया है और ये खिलाड़ी प्रोटोकॉल के तहत ही लंच के लिए रेस्तरां गए थे.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी को खेला जाएगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम अभी मेलबर्न में ही है. तीसरे टेस्ट से 3 दिन पहले दोनों टीमें सिडनी रवाना होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​