Aus Vs Ind 2nd T20I: भारत की टी-20 सीरीज जीत पर आया रोहित शर्मा का रिएक्शन, कही यह बात

दूसरे टी-20 को जीतकर भारत (Aus Vs Ind 2nd T20I) ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है. सीरीज का आखिरी मैच 8 दिसंबर को सिडनी में ही खेला जाएगा. भारतीय टीम ने दूसरे टी-20 में शानदार पऱफॉर्मेंस किया और लगातार 10वीं टी-20 मैच जीतने का रिकॉर्ड बना दिया

Aus Vs Ind 2nd T20I: भारत की टी-20 सीरीज जीत पर आया रोहित शर्मा का रिएक्शन, कही यह बात

भारत की टी-20 सीरीज जीत पर आया रोहित शर्मा का रिएक्शन, कही यह बात

दूसरे टी-20 को जीतकर भारत (Aus Vs Ind 2nd T20I) ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है. सीरीज का आखिरी मैच 8 दिसंबर को सिडनी में ही खेला जाएगा. भारतीय टीम ने दूसरे टी-20 में शानदार पऱफॉर्मेंस किया और लगातार 10वीं टी-20 मैच जीतने का रिकॉर्ड बना दिया. भारत की शानदार सीरीज जीत पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने रिएक्शन ट्वीट के माध्यम से शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. रोहित ने भारत की जीत पर ट्वीट किया और हर एक भारतीय खिलाड़ी को बधाई दी. रोहित ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भारतीय टीम के लिए सीरीज़ में यह जबरदस्त जीत है, जिस अंदाज़ में भारतीय टीम को ये जीत मिली उसे देखकर काफी अच्छा लगा है, हर किसी को बहुत-बहुत बधाई." रोहित के ट्वीट पर फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि चोटिल होने के कारण रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छोटे फॉर्मेट में टीम का हिस्सा नहीं हैं. 

रोहित के चोटिल होने को लेकर काफी बहस हुई, भारतीय टीम के कप्तान कोहली (Virat KOhli) ने रोहित को लेकर बयान दिया था और कहा था कि टीम मैनेजमेंट को उनकी चोट को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है. कोहली के इस बयान के बाद बहस तेज हो गई और यहां तक सवाल खड़े हुए कि रोहित और कोहली के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. ऐसे में विवाद को ज्यादा बढ़ता देख बीसीसीआई ने सफाई दी थी. 

बात करें दूसरे टी-20 की तो हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को उनके धमाकेदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 194 रन बनाए थे, जिसे भारतीय टीम ने 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया था.  मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रोहित शर्मा को भी याद किया. कोहली ने कहा कि टी-20 सीरीज में जीत रोहित और बुमराह के बिना मिली, जो काफी मायने रखती है.


विराट ने कहा कि यह शानदार जीत रही, हम रोहित और बुमराह के बिना मैदान पर उतरे और जीत हासिल करने में सफलता पाई. ऐसे में यह जीत और भी ज्यादा अहम हो जाती है. भारतीय कप्तान विराट कोहली भारत के ऐसे पहले कप्तान भी बन गए हैं जिनकी कप्तानी में भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया, इंग्‍लैंड, न्‍यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका को उन्हीं की धरती पर टी-20 सीरीज हराया हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​