‘हम सोच रहे हैं कि सूर्यकुमार को अब 23 अक्टूबर को ही मैदान पर उतारा जाए’, इस दिन IND vs PAK का होगा महामुकाबला

भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ (India vs Pakistan) अपने अभियान को शुरू करना है.

‘हम सोच रहे हैं कि सूर्यकुमार को अब 23 अक्टूबर को ही मैदान पर उतारा जाए’, इस दिन IND vs PAK का होगा महामुकाबला

Suryakumar Yadav

India vs South Africa 2nd T20I: बड़े स्कोर वाले दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में साउथ अफ्रीका को 16 रन से मात देकर तीन मैचों की सीरीज (IND vs SA Series) में 2-0 की अजेय बढ़त बनाने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रविवार को गुवाहाटी में कहा कि टीम को आखिरी ओवरों की गेंदबाजी पर ध्यान देने की जरूरत है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की 22 गेंद में 61 रन और लोकेश राहुल की 28 गेंद में 57 की पारियों के दम पर तीन विकेट पर 237 रन बनाने के बाद साउथ अफ्रीका को तीन विकेट पर 216 रन पर रोक दिया.

साउथ अफ्रीका के लिए डेविड मिलर की 47 गेंद में नाबाद 106 रन की पारी खेली.

भारतीय टीम को एक बार फिर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कमी खली क्योंकि दक्षिण अफ्रीका ने आखिरी दो ओवरों में 46 रन बनाए.


मैच के बाद पुरस्कार समारोह में रोहित ने कहा, “जाहिर है जसप्रीत बुमराह की चोट हमारे लिए चिंता करने वाली बात है. हमें आखिरी ओवरों की गेंदबाजी पर ध्यान देने की जरूरत है.”

उन्होंने कहा, “यह एक ऐसा पहलू है जहां हमें चुनौतियों का सामना करना होगा. इस लिए हम बल्ले से कुछ अतिरिक्त रन जुटाने की कोशिश करते है.”

LLC 2022: मिशेल जॉनसन ने युसूफ पठान को दिया धक्का, बीच मैच में आपस में भिड़े दोनों दिग्गज खिलाड़ी- Video

* IND vs SA 2nd T20I: अंपायर के इस फैसले पर नाखुश हुए रोहित शर्मा, हैरानी के साथ तुरंत लिया DRS- Video

उन्होंने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बारे में पूछे जाने पर हँसते हुए मजाकिया लहजे कहा, “उनकी बल्लेबाजी की लय को देखते हुए हम सोच रहे की अब उन्हें 23 अक्टूबर को ही मैदान पर उतारा जाए.”

भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ (India vs Pakistan) अपने अभियान को शुरू करना है.

लोकेश राहुल (KL Rahul) ने मैन ऑफ द मैच पुरस्कार के लिए चुने जाने पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा, “यह पुरस्कार पाकर आश्चर्यचकित हूं. इस मैच में सूर्यकुमार ने अपनी बल्लेबाजी से ज्यादा प्रभावित किया.”

उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के बारे में पूछे जाने पर कहा, “एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम की जरूरत को समझना बेहद जरूरी है. यह समझना जरूरी है कि आखिर किन परिस्थिति में किस तरह की बल्लेबाजी करनी है.”

PAK vs ENG 7th T20I: इंग्लैंड ने पाकिस्तान पर दर्ज की 67 रन की बड़ी जीत, 4-3 से सीरीज अपने नाम किया

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बताया KL Rahul को आगामी वर्ल्ड कप में क्या करना चाहिए, फिर नहीं होगी आलोचना

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com