खराब प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा ने फैंस के लिए बनाया Special Video, बोलते वक्त हुए भावुक

वीडियो में फैंस को भी दिखाया गया है किस तरह से वे चिल्ला चिल्ला कर मुंबई इंडियंस का हौसला बढ़ा रहे हैं. रोहित ने कहा मुझे फैंस के लिए बहुत बुरा लग रहा था कि उनके लिए हम अच्छा नहीं खेल पा रहे थे

खराब प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा ने फैंस के लिए बनाया Special Video, बोलते वक्त हुए भावुक

रोहित शर्मा अपने फैंस का धन्यवाद कर कह रहे हैं

खास बातें

  • मुंबई इंडियंस ने अभी तक सिर्फ तीन मुकाबले जीते हैं
  • मुंबई इंडियंस ने शेयर किया वीडियो
  • रोहित ने किया फैंस का धन्यवाद
नई दिल्ली:

चेन्नई और मुंबई जैसी टीमों के प्रदर्शन पर फैंस इस बार विश्वास ही नहीं कर पाए. मुंबई इंडियंस के आईपीएल में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने फैंस के लिए एक स्पेशल वीडियो बनाया है. रोहित ने कहा जितना सपोर्ट हमें इस सीजन में मिला है शायद ही कभी और मिला हो. रोहित वीडियो में काफी निराश दिखाई दे रहे थे. 

यह भी पढ़ें- एक सवाल ने बदल दी थी निकहत जरीन की राह, "लड़कियां क्यों नहीं खेल रही"

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित शर्मा अपने फैंस का धन्यवाद कर कह रहे हैं. रोहित ने कहा इस बार तो फैंस ने हमें बहुत प्यार दिया जिस तरह से वे स्टेडियम में आए. उन्होंने कहा-हालांकि हमारे लिए सीजन बेहद ही खराब रहा लेकिन इस मुश्किल  समय में भी फैंस ने हमारा साथ नहीं छोड़ा बल्कि और भी ज्यादा प्यार दिया. 


यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुने जाने पर Shikhar Dhawan ने कही अपने मन की बात

वीडियो में फैंस को भी दिखाया गया है किस तरह से वे चिल्ला-चिल्लाकर मुंबई इंडियंस का हौसला बढ़ा रहे हैं. रोहित ने कहा मुझे फैंस के लिए बहुत बुरा लग रहा था कि उनके लिए हम अच्छा नहीं खेल पा रहे थे. रोहित ने कहा कि पूरी मुंबई इंडियंस ने पूरे दिल से जीतने की कोशिश की लेकिन शायद कुछ  चीजें हमारे हाथ में नहीं होती. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस का एक मुकाबला अभी भी दिल्ली के खिलाफ बचा हुआ है जिसमें प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीम का फैसला हो जाएगा. मुंबई ने अभी तक कुल 13 में से 3 मुकाबले जीते हैं और प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे हैं. अब अगर मुंबई अपना आखिरी मुकाबला जीत लेती है तो हो सकता है कि वे चेन्नई सुपर किंग्स को पीछे छोड़ दे.