WTC Final से पहले अभ्यास के दौरान रोहित शर्मा हुए चोटिल, यहां जानें अपडेट

Rohit Sharma Thumb Injury: मैं गेम जीतना चाहता हूं, मैं चैंपियनशिप जीतना चाहता हूं. आप इसी के लिए खेलते हैं," रोहित ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा.

WTC Final से पहले अभ्यास के दौरान रोहित शर्मा हुए चोटिल, यहां जानें अपडेट

Rohit Sharma Injury

Rohit Sharma Injured Before WTC Final: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने के लिए टीम इंडिया तैयारियों  में जुटी हुई है लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा अच्छी तरफ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिलने वाली चुनौतियों से भी वाकिफ हैं. ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC 2023) फाइनल से एक दिन पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Injury) को हल्की चोट लगी है. मंगलवार को अभ्यास सत्र के दौरान दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज के दाहिने हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी और विभिन्न पत्रकारों द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई.

तस्वीरों में उन्हें टेप लगाते हुए देखा जा सकता है. चोट लगने के बाद कप्तान रोहित ने अभ्यास छोड़ दिया, हालांकि वह कुछ समय बाद बीच में ही बाहर हो गए, उन्होंने अभ्यास में हिस्सा नहीं लिया. इससे पहले, रोहित (Rohit Sharma Pre Match Press Conference) से उस पल के बारे में पूछा गया जिसे वह कप्तान के रूप में छोड़ना चाहेंगे. "चाहे वह मैं रहूं या कोई और, यहां तक ​​कि पहले के लोग भी, उनकी भूमिका भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने और अधिक से अधिक मैच जीतने और अधिक से अधिक चैंपियनशिप जीतने की थी.

मेरे लिए भी, यह वही होगा. मैं गेम जीतना चाहता हूं, मैं चैंपियनशिप जीतना चाहता हूं. आप इसी के लिए खेलते हैं," रोहित ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा.


"और हां, कुछ खिताब जीतना अच्छा होगा, कुछ असाधारण सीरीज जीतनी होगी, लेकिन हाँ, जैसा कि मैंने कहा, मुझे सच में लगता है कि हम इस तरह की चीजों के बारे में ज्यादा सोच कर खुद पर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहते हैं. "एक कप्तान के रूप में, जैसा कि मैंने कहा, हर कप्तान चैंपियनशिप जीतना चाहता है, इसलिए मैं अलग नहीं हूं. मैं भी चैंपियनशिप जीतना चाहता हूं और यही तो खेल है. चैंपियनशिप जीतना तो मेरे लिए अच्छा है अगर मैं एक या दो चैंपियनशिप जीत सकता हूं,

(भाषा के इनपुट के साथ) 

--- ये भी पढ़ें ---

* WTC Final से पहले टीम इंडिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने चला बड़ा दांव, इंग्लैंड के इस पूर्व कोच को सौपी बड़ी जिम्मेदारी
* आखिरी गेंद पर अजब ड्रामा, गेंदबाज को यकीन करना हुआ मुश्किल, T20 में ऐसा रोमांच नहीं देखा होगा, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com