रोहित शर्मा ने बीच मैदान में ले ली भारतीय दिग्गज की मौज, उम्र बना बवाल का जड़, VIDEO

Rohit Sharma in disbelief Amit Mishra Age: लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने अमित मिश्रा और रोहित शर्मा का एक बेहद ही मजेदार वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी अपनी उम्र के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

रोहित शर्मा ने बीच मैदान में ले ली भारतीय दिग्गज की मौज, उम्र बना बवाल का जड़, VIDEO

Rohit Sharma and Amit Mishra

Rohit Sharma in disbelief Amit Mishra Age: लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने अमित मिश्रा और रोहित शर्मा का एक बेहद ही मजेदार वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी अपनी उम्र के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. बातचीत के दौरान मिश्रा ने बताया कि उनकी मौजूदा उम्र 40 साल है (वास्तव में 41 साल) हैं. इसपर रोहित आश्चर्य व्यक्त करते नजर आए. 

फ्रेंचाइजी की ओर से साझा किए गए वीडियो में रोहित शर्मा को कहते हुए सुना जा सकता है कि अरे काहे का 40. क्या आप मेरे से बस 3 साल बड़े हो? इसपर मिश्रा जवाब देते हुए कहते हैं कि 41 है. इसपर रोहित शर्मा थोड़े परेशान हो जाते हैं और कहते हैं अरे यार. 

रोहित शर्मा को परेशान देखकर अमित मिश्रा मुस्कुराने लगते हैं और कहते हैं देख ले यार. फिर रोहित को कहते हुए सुना जाता है कि जब आपने डेब्यू किया था तब वह अपनी लंगोट में थे. यानी वह काफी छोटे थे. 


मिश्रा के सामने हिटमैन को यह पूछते हुए भी देखा गया कि क्या आपने 20 साल की उम्र में डेब्यू किया था. इसपर अनुभवी लेग स्पिनर कहता है कि उन्होंने 21 साल की उम्र में देश के लिए डेब्यू किया था. 

अमित मिश्रा का कैसा रहा है इंटरनेशनल क्रिकेट करियर? 

अमित मिश्रा ने 2003 में वनडे फॉर्मेट के जरिए भारतीय टीम में एंट्री ली थी. उसके बाद वह 2008 में टेस्ट और 2010 में टी20 डेब्यू करने में भी कामयाब रहे. अपने क्रिकेट करियर के दौरान मिश्रा ब्लू टीम के लिए कुल 68 इंटरनेशनल मुकाबले खेलने में कामयाब रहे. इस बीच उनको 84 पारियों में 156 सफलता हाथ लगी. 

मिश्रा के नाम भारतीय टीम की तरफ से शिरकत करते हुए टेस्ट क्रिकेट की 40 पारियों में 35.72 की औसत से 76 विकेट दर्ज हैं. इसके अलावा वनडे की 34 पारियों में 23.62 की औसत से 64 और टी20 की 10 पारियों में 15.00 की औसत से 16 विकेट चटकाने में वह कामयाब रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- IPL में करोड़ों की फीस लेने वाले इन 5 खिलाड़ियों को T20 World Cup 2024 में नहीं मिली जगह