INDvsNZ : नए कप्तान और नए कोच को सोशल मीडिया पर मिल रही है जमकर बधाइयां, अब रांची की तैयारी

भारत को अब अगला मुकाबला रांची में 19 नवंबर को खेलना है और फिर उसके बाद तीसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में होगा.

INDvsNZ : नए कप्तान और नए कोच को सोशल मीडिया पर मिल रही है जमकर बधाइयां, अब रांची की तैयारी

इस मैच में वेंकटेश अय्यर ने अपना डेब्यू किया था

खास बातें

  • मैच में सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा चमके
  • सीरीज में भारत को 1-0 की बढ़त
  • विनोद कांबली ने याद किए अपने पुराने दिन

INDvdNZ : भारतीय टीम (Team India) ने टी20 वर्ल्डकप के अपने प्रदर्शन को पीछे छोड़कर एक नई शुरुआत कर दी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच पांच विकेट से जीत लिया है. विश्व कप के खराब प्रदर्शन के गम को भुलाते हुए भारत ने नये कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और कप्तान रोहित (Rohit sharma) शर्मा की अगुवाई में जीत के साथ शुरूआत की. इस जीत के बाद टीम इंडिया के लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने भर भर के बधाइयां दीं. 

विनोद कांबली ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए टीम इंडिया को बधाई दी. विनोद कांबली ने अपने जन्मदिन के मौके पर इसी मैदान पर 1993 में नाबाद शतक लगाया था. 

जीत के लिये 165 रनों का लक्ष्य भारत ने दो गेंद बाकी रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया.  भारत की जीत के सूत्रधार सूर्यकुमार और रोहित रहे जिन्होंने क्रमश: 62 और 48 रन की पारियां खेली.  सूर्यकुमार ने 40 गेंद की अपनी पारी में छह चौके और तीन छक्के जड़े जबकि रोहित ने 36 गेंदों का सामना करके पांच चौके और दो छक्के लगाये. 


भारत को अब अगला मुकाबला रांची में 19 नवंबर को खेलना है और फिर उसके बाद तीसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में होगा. आपको बता दें इस टी20 सीरीज के लिए भारत के  कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. 

VIDEO:  सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com