Ind vs Eng: रोहित शर्मा ने 'सुपरमैन' बनकर बल्लेबाज को कराया रन आउट, कोहली को भी यकीन न हुआ..देखें Video

IND vs ENG: दूसरे वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने पहले खेलते हुए 336 रन बनाए जिसके जबाव में इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाजों ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की और पहले विकेट के लिए 110 रन जोड़े, 110 रन के स्कोर पर जेसन रॉय (Jason Roy) दुर्भाग्य से रन आउट हुए.

Ind vs Eng: रोहित शर्मा ने 'सुपरमैन' बनकर बल्लेबाज को कराया रन आउट, कोहली को भी यकीन न हुआ..देखें Video

रोहित शर्मा ने की गजब की फील्डिंग

IND vs ENG: दूसरे वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने पहले खेलते हुए 336 रन बनाए जिसके जबाव में इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाजों ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की और पहले विकेट के लिए 110 रन जोड़े, 110 रन के स्कोर पर जेसन रॉय (Jason Roy) दुर्भाग्य से रन आउट हुए. रॉय ने ताबड़तोड़ 52 गेंद पर 55 रनों की पारी खेली. जिसमें उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का लगाया. बेयरस्टो और रॉय ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, जब दोनों बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहे थे तो ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम यह मैच आसानी के साथ हार जाएगी, लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैदान पर शानदार फील्डिंग कर बल्लेबाज जेसन रॉय को रन आउट करा दिया. जिसके कारण भारत को पहली सफलता मिली, रोहित के लाजबाव फील्डिंग की तारीफ पूरा सोशल मीडिया पर कर रहा है.

IND vs ENG: ऋषभ पंत ने एक हाथ से लगाया अजीबोगरीब छक्का, देखकर क्रिकेट वर्ल्ड भी हैरान ..देखें Video

हिट मैन रोहित जहां बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीतने में सफल रहते हैं तो वहीं दूसरे वनडे के दौरान अपनी फील्डिंग से फैन्स का दिल जीत लिया. 


17वें ओवर की तीसरी गेंद पर बल्लेबाज ने रोहित की तरफ शॉट खेलकर रन लेने की कोशिश की लेकिन हिट मैन ने ड्राइव लगाकर गेंद को पकड़ा और थ्रो पंत की तरफ फेंक दी, विकेटकीपर ने बिना देरी किए हुए गेंद को स्टंप पर मार दी, इस तरह से जेसन रॉय रन आउट होकर पवेलियन लौटे. रोहित ने जिस तरह से गेंद पर झपट्टा मारी उसे देखकर शायद बल्लेबाज भी हैरान हो गया. यहां तक कि भारतीय टीम के सबसे फिट फील्डर कोहली भी उपकप्तान के इस शानदार फील्डिंग को देखकर दंग रह गए. 

IND vs ENG: केएल राहुल ने शतक जमाकर तोड़ा विराट कोहली का रिकॉर्ड, सबसे तेज ऐसा करने वाले भारतीय बल्लेबाज बने

बता दें कि रोहित ने बल्लेबाजी के दौरान 25 रन की पारी खेली लेकिन अपनी तेज पारी को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए. वैसे, भारत के केएल राहुल ने अपने वनडे करियर का 5वां शतक जमाया और भारत के स्कोर को 336 रन पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई, इसके अलावा ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ 40 गेंद पर 77 रन बनाकर भारत को विशाल स्कोर की तरफ पहुंचाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.