Riyan Parag: "संजू भाई ने मुझे...", तूफानी पारी के बाद भावुक हुए रियान पराग का बयान हुआ वायरल

Riyan Parag vs DC: रियान ने अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ 29 गेंदों में 43 रन के साथ की थी.

Riyan Parag:

Riyan Parag Batting vs DC

Riyan Parag: राजस्थान रॉयल्स ने बल्लेबाज़ी का न्योता मिलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 ओवर में 5 विकेट गवां कर दिल्ली कैपिटल्स के सामने 186 रन का लक्ष्य रखा. राजस्थान को यशस्वी के रूप में जब पहला झटका लगा तब ऐसा लगा की दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने गेंदबाज़ी करने का सही फैसला लिया है लेकिन जयपुर के सवाई मैं सिंह स्टेडियम में युवा ऑलराउंडर रियान पराग (Riyan Parag Batting) ने अपने बल्ले से जो आतिशबाज़ी की और अपने 45 गेंदों की पारी में 84 रन बनाकर नाबाद रहे इस दौरान रियान का स्ट्राइक रेट 186.67 का रहा.

तूफानी बल्लेबाज़ी पर रियान पराग ने कहा 

मैंने काफी अभ्यास किया है, मैंने नॉर्टजे जैसे गेंदबाजी के खिलाफ अभ्यास किया है. मेरे पास विकेट के दोनों तरफ के लिए विकल्प तैयार थे. मैं अपनी ताकत का उपयोग कर रहा था. मुझे पता है कि मेरे पास ताकत थी, जब यह सामने आती है तो अच्छा होता है. संजू भाई ने मुझे इसे गहराई तक ले जाने के लिए कहा, मुझे विश्वास था कि मैं बहुत सारे रन बना सकता हूं. किसी नए बल्लेबाज के लिए आकर स्कोर बनाना आसान नहीं था, आपको अंत तक टिके रहने के लिए किसी की जरूरत थी. यह कठिन रहा है, मैं अब थोड़ा भावुक हूं, मैंने कड़ी मेहनत की है और अब इसका फल देख रहा हूं.


वर्षों तक निचले क्रम पर बल्लेबाजी करने के बाद इस युवा खिलाड़ी को चौथे नंबर पर खेलने के मौका दिया गया. काफी हद तक निचले क्रम पर बल्लेबाजी करने के बावजूद वर्षों तक खराब प्रदर्शन के लिए ट्रोल होने के बाद यह पारी रियान के ब्रेकआउट आईपीएल सीजन की शुरुआत कर सकती है. रियान ने अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ 29 गेंदों में 43 रन (एक चौका और तीन छक्कों के साथ) के साथ की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले सीजन में पराग ने सात पारियों में 78 रन बनाए थे. आईपीएल 2022 में 14 पारियों में उनके 183 रन थे. 2021 में उन्होंने 10 पारियों में 93 रन बनाए. जब कोई असम के लिए उनके घरेलू क्रिकेट नंबरों पर भी नजर डालता है, तो ये संख्याएं बहुत कम लगती हैं, जहां वह एक बल्लेबाज के रूप में अपना अधिक हरफनमौला पक्ष दिखाते थे.