WTC Final: दूरबीन से मैच देख रहे थे रोहित शर्मा, तो बीवी बोलीं- 'चोरी छिपे हमें देख रहे हो क्या..'

WTC Final के दूसरे दिन ओपनिंग करने उतरे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार 34 रन की पारी खेली और पहले विकेट के लिए शुबमन गिल के साथ 64 रन की साझेदारी की. रोहित ने शुरूआत अच्छी की लेकिन अपनी पारी को बड़ा नहीं कर पाए

WTC Final: दूरबीन से मैच देख रहे थे रोहित शर्मा, तो बीवी बोलीं- 'चोरी छिपे हमें देख रहे हो क्या..'

रोहित शर्मा को उनकी वाइफ ने किया ट्रोल

खास बातें

  • WTC Final में भारत की पहली पारी में 34 रन बनाकर आउट हुए रोहित
  • भारत की पहली पारी लड़खड़ाई
  • विराट कोहली भी अर्धशतक जमाने से चूके

WTC Final के दूसरे दिन ओपनिंग करने उतरे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार 34 रन की पारी खेली और पहले विकेट के लिए शुबमन गिल के साथ 64 रन की साझेदारी की. रोहित ने शुरूआत अच्छी की लेकिन अपनी पारी को बड़ा नहीं कर पाए. हिट मैन रोहित को जेमिसन ने एल्बी डब्लू आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के दूसरे दिन खराब रोशनी के कारण दिन के खेल को जल्द खत्म कर दिया गया था. बता दें कि बार-बार खराब रोशनी के कारण मैच के दूसरे दिन खेल को रोका गया जिससे फैन्स यकीनन निराश नजर आए. वहीं, दूसरी ओर रोहित की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें वो दूरबीन से मैच का मजा लेते नजर आए थे. इस तस्वीर को रोहित की बीवी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है.

PSL में PAK के बल्लेबाज का तहलका, एक ओवर में ठोके 33 रन, गेंदबाज को मारे लगातार 4 छक्के, देखें Video

दूरबीन से देखते रोहित की तस्वीर को शेयर कर रितीका ने मजाकिया कैप्शन लिखकर पति को ट्रोल करने की कोशिश की है, जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर हो रही है. रितिका ने तस्वीर शेयर कर लिखा, मैच देखने की कोशिश कर रहे या फिर हमें चोरी छिपे देख रहे हो.'

i4bnp468

Photo Credit: Instagram


बता दें कि टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का पहला दिन बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा था, दूसरे दिन भी खेल देरी से शुरू हुआ. वैसे, भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी रही थी लेकिन एक बार जब रोहित और गिल आउच हुए तो भारत की पारी लड़खड़ाई गई थी. भारत के पुजारा भी टेस्ट मैच में कोई कमाल नहीं कर पाए.

WTC Final: कोहली आउट हैं या नहीं, अंपायर ने खुद ले लिया रिव्यू, सहवाग बोले- अजीबोगरीब अंपायरिंग

दूसरे दिन के खेल समाप्ती के समय भारत का स्कोर 3 विकेट पर 146 रन था. लेकिन  तीसरे दिन कोहली कोई विराट कारनामा नहीं कर पाए और 44 रन बनाकर आउट हुए. ऋषभ पंत भी भारत की पहली पारी में कुछ खास नहीं कर पाए और खराब शॉट खेलकर जेमिसन का शिकार बने. पंत केवल 4 रन ही बना पाए. काइल जेमिसन ने अपनी गेंदबाजी से भारतीय बल्लेबाजों को परेशान कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com