“ऋषभ हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण था लेकिन अब..”, एक्सीडेंट के बाद पंत के भविष्य को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा

IND vs SL: श्रीलंका के टी20 सीरीज के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने साथ ही कहा कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गैरमौजूदगी अन्य विकेटकीपर-बल्लेबाजों के लिए भारतीय टीम में अपनी पहचान बनाने का मौका हो सकती है.

“ऋषभ हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण था लेकिन अब..”, एक्सीडेंट के बाद पंत के भविष्य को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा

Hardik Pandya and Rishabh Pant

IND vs SL 1st T20I: विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के भयानक कार एक्सीडेंट के बाद श्रीलंका के खिलाफ आगामी मुकाबले टीम इंडिया की पहली सीरीज होगी. दिल्ली-देहरादून हाईवे पर उनकी कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पंत (Rishabh Pant Accident) गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका अभी इलाज चल रहा है. 25 वर्षीय आगामी वर्ल्ड कप 2023 के लिए और भारतीय टीम (Team India) की टी20 योजनाओं का एक अभिन्न अंग थे.

श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैचों (India vs Sri Lanka) में भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya on Rishabh Pant) ने कहा कि टीम को उम्मीद है कि पंत जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे.

पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 की पूर्व संध्या को कहा, “जो हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. एक टीम के तौर पर हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं. हमारा प्यार और प्रार्थना हमेशा उनके साथ है और हमें उम्मीद है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे. वह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण था लेकिन अब हर कोई जानता है कि स्थिति क्या है.”


यह मैच (IND vs SL) मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

पांड्या (Hardik Pandya) ने साथ ही कहा कि पंत की गैरमौजूदगी अन्य विकेटकीपर-बल्लेबाजों के लिए भारतीय टीम में अपनी पहचान बनाने का मौका हो सकती है. उन्होंने कहा, "बहुत से लोगों को अवसर मिल सकता है. अगर ऋषभ होता तो वह जिस तरह का खिलाड़ी है उससे काफी फर्क पड़ता. अब वह नहीं हैं इसलिए हम देखेंगे कि भविष्य में हमारे लिए क्या रखा है.”

पंत शुक्रवार को अकेले अपनी कार में अपने परिवार से मिलने के लिए उत्तराखंड जा रहे थे, तभी दिल्ली-देहरादून हाईवे पर उन्हें ड्राइव करते वक्त नींद आ गई. रुड़की के पास मोहम्मदपुर जाट में उनकी कार (Rishabh Pant Car Crash) डिवाइडर से टकरा गई. पुलिस ने बाद में मीडिया को बताया कि पंत की कार में आग लग गई थी, लेकिन भारतीय क्रिकेटर गाड़ी का शीशा तोड़कर भागने में सफल रहे. पंत को पहले रुड़की के सिविल अस्पताल ले जाया गया और फिर वहां से करीब 30 मिनट की दूरी पर देहरादून के मैक्स ले जाया गया.

श्रीलंका के भारत दौरे में तीन टी20 और इतने ही वनडे मैच शामिल हैं. दूसरा टी20 गुरुवार को पुणे में खेला जाएगा जबकि तीसरा मैच शनिवार को राजकोट में होगा. जहां पांड्या (Hardik Pandya) टी20 सीरीज में टीम का नेतृत्व कर रहे हैं, वहीं नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की वापसी के बाद वह तीन मैचों की वनडे सीरीज में उप-कप्तान होंगे.

BCCI की रिव्यू मीटिंग में इंजरी मैनेजमेंट पर रहा फोकस, लिए गए बड़े फैसले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com