पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ऋषभ पंत की सुनामी, विरोधी खेमें में मच जाएगी खलबली- Video

भारत और पाकिस्तान मुकाबले से पहले ऋषभ पंत ने ये दिखा दिया है कि वे मैदान पर अपने बल्ले से पाकिस्तानी बॉलर्स का एनकाउंटर करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ऋषभ पंत की सुनामी, विरोधी खेमें में मच जाएगी खलबली- Video

IND vs PAK In Asia Cup

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच आज ( 28 अगस्त) खेले जाने वाले बड़े मुकाबले से पहले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पाकिस्तानी गेंदबाज़ों को अपने ही अंदाज़ में आगाह करते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनकी सुनामी देखने को मिल रही है. इस वीडियो को ऋषभ पंत ने मज़ेदार कैप्शन दिया है साथ में कुछ इमोजी भी शेयर किए हैं.

भारत- पाक मैच से पहले पंत की सुनामी

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप (Asia Cup) में रविवार को हाई वोल्टेज मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है. जब भी इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाता है तो जोश अलग ही स्तर पर होता है. फैंस इस मुकाबले के लिए दुनियां के कोने-कोने से दुबई पहुंच चुके हैं. इसी बीच पाकिस्तानी बॉलर्स को चुनौती देते हुए ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पंत बड़े-बड़े हिट्स लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. ऋषभ पंत अपने अनोखे बल्लेबाज़ी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं , वहीं उनका एक हाथ से छक्का लगाना भी विश्व क्रिकेट में काफ़ी सुर्खियां बटोर चुका है. इसी बीच भारत और पाकिस्तान मुकाबले से पहले ऋषभ पंत ने ये दिखा दिया है कि वे पाकिस्तानी बॉलर्स का एनकाउंटर करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 


ऋषभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए उसे कैप्शन दिया है कि " ऑफिस में अच्छा दिन, अच्छी वीडियो क्वालिटी" इसके साथ पंत ने खुशी, नमस्कार और हंसने वाले इमोजी भी शेयर किए हैं. इससे पहले एक ओर वीडियो भी वायरल हुआ था जब पाकिस्तानी गेंदबाज़ शाहीन शाह ऋषभ पंत से कहते हुए नज़र थे कि मैं भी एक हाथ से छक्के लगाने की प्रैक्टिस करूंगा. आपको बता दें कि ऋषभ पंत अगर पाकिस्तान के ख़िलाफ़ शानदार पारी खेलते हैं तो भारत के लिए ये एक्स - फैक्टर साबित हो सकता है.

आंद्रे रसेल का कोहराम, 6 गेंद पर लगातार 6 छक्के लगाकर लूटी महफिल, गेंदबाजों को जमकर कूटा- Video

James Anderson ने रचा इतिहास, 40 साल की उम्र में मैक्ग्राथ का World record तोड़ विश्व क्रिकेट को चौंकाया

India-Pak XI: सुपरहिट मुकाबले में ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI, देखें पूरी लिस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com