ऋषभ की जर्सी डगआउट में लगाने को लेकर BCCI हुआ नाराज, आगे से ऐसा न करने की दी हिदायत

Rishabh Pant IPL: चोटिल होने के कारण ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह डेविड वॉर्नर को कप्तान बनाया गया है. वहीं, पंत के न होने के बाद भी टीम मैनेजमेंट उनके कमी को महसूस नहीं करना चाहता है.

ऋषभ की जर्सी डगआउट में लगाने को लेकर  BCCI हुआ नाराज, आगे से ऐसा न करने की दी हिदायत

Rishabh Pant BCCI, Delhi Capitals, बीसीसीआई ने जताई आपत्ति

Rishabh Pant IPL: चोटिल होने के कारण ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह डेविड वॉर्नर को कप्तान बनाया गया है. वहीं, पंत के न होने के बाद भी टीम मैनेजमेंट उनके कमी को महसूस नहीं करना चाहता है. इसके लिए टीम मैनेडजमेंट ने फैसला लिया था कि पंत की जर्सी नंबर-17 को हमेशा डग आउट में लटकाकर रखा जाएगा. लेकिन अब बीसीसीआई दिल्ली कैपिटल्स मैनेजमेंट के इस फैसले से नाखुश है. 

PTI की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई इस फैसले से खुश नहीं हैं. BCCI के एक अधिकारी ने इस मामले में कहा है कि,  'यह थोड़ा ऊपर लग रहा था,  इस तरह का जेस्चर उस समय किया जाता है जब कोई बड़ी घटना या फिर कोई बड़ी  त्रासदी घटी हो या फिर कोई खिलाड़ी रिटायर हुआ हो. इस मामले में ऐसा नहीं है,  ऋषभ पूरी तरह से ठीक है और उम्मीद से ज्यादा तेजी से चोट से बाहर आ रहे हैं.  जबकि यह एक नेक इरादे से किया गया था, ऐसे में बीसीसीआई ने विनम्रता से फ्रेंचाइजी को भविष्य में इस तरह के जेस्चर को न करने को कहा है.'

बता दें कि आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच में लखनऊ के खिलाफ मैच के दौरान ऋषभ पंत को ट्रिब्यूट देते हुए उनके 17 नंबर की जर्सी को डगआउट में लटका दिया था. हालांकि फैन्स को दिल्ली मैनेजमेंट का यह जेस्चर पसंद आया था लेकिन अब बीसीसीआई ने इसे न करने को लेकर दिल्ली कैपिटल्स मैनेजमेंट को हिदायत दे दी है. 
--- ये भी पढ़ें ---


* MS Dhoni ने बना दिया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, 2 आसमानी छक्के लगाकर किया कमाल
* रोहित शर्मा बने IPL इतिहास के ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड बनाने वाले पहले बल्लेबाज़

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com