'थैंक गॉड उर्वशी यहां नहीं हैं,', दिल्ली का मैच देखने पहुंचे ऋषभ पंत तो महिला फैन ने उर्वशी रौतेला को किया ट्रोल

Urvashi Rautela Rishabh Pant: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान दिल्ली को हार का सामना करना पडा था. दिल्ली में हुए इस मैच को देखने के लिए ऋषभ पंत भी आए थे. बता दें कि कार एक्सिडेंट होने के बाद पहली बार पंत फैन्स के सामने आए थे

'थैंक गॉड उर्वशी यहां नहीं हैं,', दिल्ली का मैच देखने पहुंचे ऋषभ पंत तो महिला फैन ने उर्वशी रौतेला को किया ट्रोल

Urvashi Rautela को लेकर फैन्स ने बना डाले फनी मीम्स

Urvashi Rautela Rishabh Pant: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान दिल्ली को हार का सामना करना पडा था. दिल्ली में हुए इस मैच को देखने के लिए ऋषभ पंत भी आए थे. बता दें कि कार एक्सिडेंट होने के बाद पहली बार पंत फैन्स के सामने आए थे. हालांकि गुजरात ने दिल्ली को हरा दिया लेकिन पंत की हालत में सुधार को देखकर फैन्स गदगद हैं. वहीं, जहां पंत हो वहां फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम कैसे सामने नहीं आएगा. गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान एक महिला फैन की तस्वीर वायरल हुई जिसमें फैन्स ने उर्वशी रौतेला को लेकर मीम्स शेयर किया जिसे अब फिल्म अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पोस्ट कर दिया है. 

दरअसल, महिला फैन ने हाथ में एक प्ले कार्ड रखा था और उस पर लिखा था, 'थैंक गॉड उर्वशी यहां नहीं हैं.' महिला फैन के इस मैसेज ने सोशल मीडिया पर मीम्स का काम किया. वहीं, Urvashi Rautela ने इस मैसेज को सकारात्मक लिया और अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. उर्वशी ने महिला फैन की तस्वीर को पोस्ट कर लिखा, 'क्यों..', जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात होने लगी और फैन्स इसपर जमकर कमेंट भी करने लगे. वहीं, उर्वशी ने इंस्टा स्टोरी पर भी इस तस्वीर को शेयर किया और लिखा, 'अपने स्वयं के जीवन का दर्शक बनना जीवन की पीड़ा से बचना है..'

बता  दें कि जब ऋषभ का कार एक्सिडेंट हुआ था तो भी  उर्वशी ने इसपर रिएक्ट किया था और पंत को जल्दी से ठीक होने की शुभकामनाएं दी थी. इससे पहले दोनों ने एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर कई क्रिप्टिक पोस्ट किए थे जिसने सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाया था. 

i5kp6kh8

बता दें कि दिल्ली और गुजरात के बीच मैच के बाद पंत दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस टीम के ड्रेसिंग रूम में गए थे, वहां जाकर उन्होंने सभी खिलाड़ियों से भेंट भी की थी. पंत को लेकर शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर भी शेयर की थी जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था. 

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com