Rishabh Pant - Urvashi Rautela : उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को लेकर फिर दिया बयान, चर्चाओं में ब्यूटी क्वीन

उर्वशी और पंत के लिंक-अप की ख़बरों के बीच अब बॉलीवुड बाला ने बड़ा बयान दिया है और एक खुलासा भी किया है.

Rishabh Pant - Urvashi Rautela : उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को लेकर फिर दिया बयान, चर्चाओं में ब्यूटी क्वीन

ऋषभ पंत को लेकर उर्वशी रौतेला ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ और बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला को लेकर आए दिन तरह- तरह की ख़बरें आती रहती हैं. इसी बीच हाल ही में उर्वशी और पंत के लिंक-अप की ख़बरें भी आई. जिस पर अब बॉलीवुड बाला ने बड़ा बयान दिया है और एक खुलासा भी किया है. पिछले कुछ समये से ये खबरें आ रही थी कि उर्वशी और पंत (Rishabh Pant - Urvashi Rautela) के बीच लिंक-अप हो गया है. क्योंकि उर्वशी ने अपनी एक पोस्ट में आरपी लिखा था. तब फैंस ने अंदाज़ा लगाया कि उर्वशी ने ऋषभ पंत के लिए पोस्ट की है. 
अब इस पर जब उर्वशी से सवाल किया गया तो बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ने कहा कि " मुझे नहीं पता था कि ऋषभ पंत को भी आरपी कहते हैं. आरपी मेरे को-स्टार हैं जिनका पूरा नाम राम पोतीनेने है. मुझे नहीं पता था कि लोग चीज़ों का गलत मतलब निकालेंगें. मेरा कहना है कि लोग कुछ भी कह के कल्पना कर देते हैं.

लोग आधी- अधूरी बातों के साथ कुछ भी बोलने लगते हैं. उर्वशी ने ये भी कहा कि क्रिकेटर्स को एक्टर्स की तुलना में कम सम्मान मिलता है और वे कमाते भी ज्यादा हैं.
यही बात मुझे बहुत परेशान करती है. मैं समझती हूं कि वे देश के लिए खेलते हैं और उन्हें काफी प्यार और सम्मान मिलता है, लेकिन एक्टर्स ने भी बहुत कुछ किया है. उन्होंने देश का प्रतिनिधित्व भी किया है. मैंने खुद ऐसा कई बार किया है. लेकिन मुझे ये मूर्खतापूर्ण तुलना पसंद नहीं है."

रौतेला उस क्लिप के बारे में भी बात करती हैं जिसमें लोगों को उनका और पंत का नाम चिल्लाते हुए दिखाया गया था, और कैसे इसने उन्हें बेहद असहज बना दिया था. इसे "चिंताजनक" कहते हुए, उर्वशी ने कहा कि "देश का प्रतिनिधित्व करने वाले किसी भी व्यक्ति का सम्मान किया जाना चाहिए. लोग उन्हें एक वस्तु की तरह नहीं मान सकते. वे गली-मोहल्ले के लोगों की तरह व्यवहार नहीं कर सकते. इसे ही मैं निजता पर हमला कहता हूं और मैं इसकी सराहना नहीं करता.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com