Coronavirus: लॉकडाउन में रिषभ पंत का दिखा यह अलग अंदाज, कुछ ऐसा कर खुद को रख रहे हैं व्यस्त

भारत के विकेटकीपर रिषभ पंत (Rishabh Pant) लॉकडाउन में कुछ अलग तरह से अपना समय बिता रहे हैं. पंत घर में रहकर पतंग उड़ाकर अपने समय को काट रहे हैं

Coronavirus: लॉकडाउन में रिषभ पंत का दिखा यह अलग अंदाज, कुछ ऐसा कर खुद को रख रहे हैं व्यस्त

लॉकडाउन में रिषभ पंत पतंग उड़ाते दिखे

खास बातें

  • रिषभ पंत फिटनेस के अलावा पतंग उडाकर खुद को रख रहे हैं व्यस्त
  • कोरोना वायरस के कारण आईपीएल स्थगित
  • न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी हुए थे असफल

कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भारत में पूरे 21 दिनों का लॉकडाउन का ऐलान किया है. ऐसे में सभी क्रिकेटर्स अपने घर पर रहकर सेल्फ आइसोलेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. क्रिकेटर्स घरों में रहकर जहां अपनी फिटनेस को लेकर काम कर रहे हैं तो कई क्रिकेटर घरों के काम में हाथ बंटा रहे हैं. इसके अलावा भारत के विकेटकीपर रिषभ पंत (Rishabh Pant) लॉकडाउन में कुछ अलग तरह से अपना समय बिता रहे हैं. पंत घर में रहकर पतंग उड़ाकर अपने समय को काट रहे हैं. पंत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वी़डियो पोस्ट किया जिसमें वो पतंग उड़ाते नजर आए हैं. इसके साथ - सात पंत अपनी फिटनेस पर भी काम कर हैं. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो पुश-अप लगाते हुए दिख रहे हैं. गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनको भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. जिसके बाद टीम मैनेजमेंट की काफी आलोचना हुई थी.

क्रिकेट आलोचकों का मानना था कि रिद्धिमान साहा को टीम में रखने के बाद भी प्लेइंग इलेवन में जगह क्यों नहीं दी गई. बता दें कि काफी समय से रिषभ पंत अपनी बल्लेबाजी को लेकर काफी आलोचना झेल चुके हैं. वैसे, उम्मीद थी कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में पंत अपनी बल्लेबाजी से कमाल दिखाएंगे लेकिन कोरोनावायरस के कारण सीरीज को रद्द कर दिया गया. इसके साथ - साथ आईपीएल भी रद्द होने के कगार पर है. 

jeu1j4q

कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 149 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ भारत में इस वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 873 हो गई है. कोविड-19 की वजह से अब तक 19 लोगों की जान गई है.


वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com